Wednesday , 24 April 2019

Home » खेल » प्रशंसक एक शानदार सीजन की उम्मीद कर सकते हैं : पोंटिंग

प्रशंसक एक शानदार सीजन की उम्मीद कर सकते हैं : पोंटिंग

नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

44 साल के पोंटिंग पिछले सीजन से दिल्ली फ्रेंचाइजी के मुख्य कोच हैं। वह इस बार राष्ट्रीय राजधानी में आने वाले सीजन को लेकर कई उम्मीदों के साथ आए हैं।

पोंटिंग ने कहा, “इस बार हमने आईपीएल नीलामी में अपने सभी विभागों में बदलाव किए हैं। टीम मालिकों की मदद से हम कुछ शीर्ष स्तरीय खिलाड़ी अपनी टीम में लाने में सफल हुए हैं।”

आस्ट्रेलिया के साथ तीन बार विश्व कप जीत चुके पोंटिंग ने कहा, “मुझे लगता है कि हमने सभी जगहों के लिए सही खिलाड़ी चुने हैं जिससे टीम में गहराई रहे। साथ ही टीम में युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण है। मुझे भरोसा है कि इस सीजन हमारे प्रशंसक टीम से शानदार सीजन की उम्मीद कर सकते हैं।”

पोंटिंग ने जेएसडब्ल्यू और जीएमआर ग्रुप के मालिकाना हक बाकी दिल्ली टीम के मुख्य कोच का कार्यभार 2018 में संभाला था, लेकिन उनके पहले सीजन में टीम अंकतालिका में सबसे नीचे रही थी।

पोंटिंग का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के साथ जो भी जुड़ा है यह उसके लिए नई शुरूआत है। पोंटिंग ने कहा, “फ्रेंचाइजी बीते वर्षों में काफी बदली है, हम नए सीजन की शुरूआत नई पहचान से करेंगे। यह खिलाड़ियों के लिए मौका है कि वह अपनी काबिलियत के मुताबिक प्रदर्शन करें और इंडियन प्रीमियर लीग का यह सीजन उनके लिए सफल रहे।”

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के इस सीजन की शुरूआत 24 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के साथ होने वाले मैच से करेगी। वह 26 मार्च को अपना पहला घरेलू मैच खेलेगी जहां उसका सामना मौजूदा विजेता चेन्नइ सुपर किंग्स से फिरोज शाह कोटला मैदान पर होगा।

टीम के प्रशंसक सभी तरह के टिकट फ्रेंचाइजी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

प्रशंसक एक शानदार सीजन की उम्मीद कर सकते हैं : पोंटिंग Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स टीम अच् नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स टीम अच् Rating:
scroll to top