Tuesday , 21 November 2017

Home » खेल » प्रो कबड्डी लीग : रोमांचक मुकाबले में चार अंक से हारी जयपुर

प्रो कबड्डी लीग : रोमांचक मुकाबले में चार अंक से हारी जयपुर

रांची, 21 सितम्बर, (आईएएनएस)। हरियाणा स्टीलर्स ने दूसरे हाफ में जयपुर पिकं पैंथर्स से बेहतर खेल दिखाते हुए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में गुरुवार को चार अंकों के अंतर से रोमांचक जीत दर्ज की।

हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में हरियाणा ने जयपुर को 30-26 से हराया।

हरियाणा के लिए वजीर सिंह ने 10 अंक लिए। जयपुर के लिए तुषार पाटिल ने आठ और पवन कुमार ने सात अंक हासिल किए।

पहले हाफ में दोनों टीमें बरबरी पर थीं, लेकिन दूसरे हाफ में हरियाणा की टीम, जयपुर से बेहतर साबित हुई। उसने अहम समय पर अंक बटोरे और कुछ अंक लेने के अतिरिक्त प्रयास भी किए जिसमें वह सफल रही और यही उसकी जीत का कारण भी रहा।

पहले हाफ में दोनों टीमों ने जबरदस्त खेल खेला। 5-3 से पिछड़ने के बाद भी हरियाणा की टीम ने 13वें मिनट तक आते-आते स्कोर 5-5 से बराबर कर लिया और फिर 7-6 से आगे निकल गई। अजीत सिंह ने सफल रेड के दम पर हरियाणा की बराबरी कराई। पहले हाफ में पांच मिनट का खेल बाकी था, तब जयपुर ने 11-8 की बढ़त ले ली थी लेकिन हाफ की अंतिम रेड में नितिन रावल को मैट से बाहर भेज हरियाणा ने स्कोर 12-12 से बराबर कर लिया।

दूसरे हाफ में जयुपर की टीम पिछड़ गई। दूसरे हाफ की शुरुआत में स्कोर 14-14 था। यहां अजीत सिंह की रेड को असफल करते हुए हरियाणा ने बढ़त ली जिसने 29वें मिनट तक 24-16 की बढ़त ले ली थी। जयपुर ने यहां से वापसी की कोशिशें कीं लेकिन वह हरियाणा को लगातार अंक लेने से नहीं रोक पाई जिससे अंकों का अतंर कम नहीं हो सका। अंतत: उसे हार मिली।

प्रो कबड्डी लीग : रोमांचक मुकाबले में चार अंक से हारी जयपुर Reviewed by on . रांची, 21 सितम्बर, (आईएएनएस)। हरियाणा स्टीलर्स ने दूसरे हाफ में जयपुर पिकं पैंथर्स से बेहतर खेल दिखाते हुए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में गुरुवार को चार रांची, 21 सितम्बर, (आईएएनएस)। हरियाणा स्टीलर्स ने दूसरे हाफ में जयपुर पिकं पैंथर्स से बेहतर खेल दिखाते हुए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में गुरुवार को चार Rating:
scroll to top