Monday , 18 June 2018

Home » मनोरंजन » फिल्मों का निर्देशन करना मुश्किल काम : इदरिस एल्बा

फिल्मों का निर्देशन करना मुश्किल काम : इदरिस एल्बा

लॉस एंजिलस, 14 जनवरी (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेता इदरिस एल्बा को फिल्म ‘यार्डी’ निर्देशन करते में बहुत आनंद आया लेकिन यह उनकी अपेक्षा से अधिक कठिन था।

लॉस एंजिलस, 14 जनवरी (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेता इदरिस एल्बा को फिल्म ‘यार्डी’ निर्देशन करते में बहुत आनंद आया लेकिन यह उनकी अपेक्षा से अधिक कठिन था।

‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, इदरिस एल्बा ने साइकॉलजीज मैगजीन को बताया, “मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं जो मुझे इस फिल्म को निर्देशित करने का अवसर मिला है। यह कहानी लंदन और जमैका की पृष्ठभूमि पर आधारित है और यह एक उपन्यास (विक्टर हैडलीज ‘यार्डी’) पर आधारित है।”

एल्बा ने कहा, “इसमें मुझे बहुत मजा आया लेकिन यह मेरे लिए सबसे मुश्किल कार्य भी रहा। मुझे कभी एहसास नहीं हुआ था कि यह कितना मुश्किल हो सकता है लेकिन मुझे बहुत आनंद आया और जमैका में समय बिताना अच्छा रहा।”

एल्बा अभी ‘मौलीज गेम’ में काम करे रहे हैं और उन्हें बहुत आश्चर्य हुआ जब ‘द वेस्ट विंग’ के पटकथा लेखक आरोन सो*++++++++++++++++++++++++++++र्*न ने उन्हें अपने निर्देशन में बन रही पहली फिल्म का हिस्सा बनने के लिए कहा।

एल्बा ने कहा, “‘मॉलीज गेम’ उनके द्वारा निर्देशित पहली फिल्म है और जाहिर है कि उन्होंने इतने सारे महान निर्देशकों के साथ काम करके बहुत कुछ सीखा है। वह एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं और इतिहास के सबसे महान पठकथा लेखकों में से एक हैं। जब उन्होंने मुझ से पूछा कि क्या मैं उनकी फिल्म में काम करना चाहूंगा? तब मुझे काफी आश्चर्य हुआ और मैंने तुरंत हां कर दी।

एल्बा इस फिल्म में बचाव पक्ष के वकील चार्ली जेफी का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्मों का निर्देशन करना मुश्किल काम : इदरिस एल्बा Reviewed by on . लॉस एंजिलस, 14 जनवरी (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेता इदरिस एल्बा को फिल्म 'यार्डी' निर्देशन करते में बहुत आनंद आया लेकिन यह उनकी अपेक्षा से अधिक कठिन था।लॉस एंजिलस, लॉस एंजिलस, 14 जनवरी (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेता इदरिस एल्बा को फिल्म 'यार्डी' निर्देशन करते में बहुत आनंद आया लेकिन यह उनकी अपेक्षा से अधिक कठिन था।लॉस एंजिलस, Rating:
scroll to top