Friday , 24 November 2017

Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » बच्चा तस्करी-रूपा गांगुली के साथ कैलाश विजयवर्गीय भी मुसीबत में:अभी और नाम आयेंगे

बच्चा तस्करी-रूपा गांगुली के साथ कैलाश विजयवर्गीय भी मुसीबत में:अभी और नाम आयेंगे

March 3, 2017 8:42 pm by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off A+ / A-

विजयकोलकाता | मंगलवार को पश्चिम बंगाल की CID टीम ने बच्चा तस्करी केस में बीजेपी नेता जूही चौधरी को गिरफतार कर लिया. उनकी गिरफ्तारी से पश्चिम बंगाल की राजनीति में हंगामा मच गया. बीजेपी नेताओ ने जूही चौधरी की गिरफ़्तारी को राजनीती से प्रेरित बताया. लेकिन सबसे चौकाने वाला खुलासा तब हुआ जब इस मामले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजवार्गीय और बीजेपी संसद रूपा गांगुली का नाम सामने आया.

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल पुलिस के अपराधिक जांच विभाग ने दावा किया है की इस मामले में बीजेपी के दोनों नेताओ से पूछताछ हो सकती है. पुलिस के अनुसार फ़िलहाल हम जांच कर यह पता लगाने की कोशिश कर रहे है की इस मामले में दोनों नेताओ की क्या भूमिका है. फिलहाल सबूत जुटाए जा रहे है. इसलिए दोनों नेताओ से पूछताछ की गुंजाइश से इनकार नही किया जा सकता.

सौजन्य -कोहराम से

संपादन – धर्मपथ

बच्चा तस्करी-रूपा गांगुली के साथ कैलाश विजयवर्गीय भी मुसीबत में:अभी और नाम आयेंगे Reviewed by on . कोलकाता | मंगलवार को पश्चिम बंगाल की CID टीम ने बच्चा तस्करी केस में बीजेपी नेता जूही चौधरी को गिरफतार कर लिया. उनकी गिरफ्तारी से पश्चिम बंगाल की राजनीति में हं कोलकाता | मंगलवार को पश्चिम बंगाल की CID टीम ने बच्चा तस्करी केस में बीजेपी नेता जूही चौधरी को गिरफतार कर लिया. उनकी गिरफ्तारी से पश्चिम बंगाल की राजनीति में हं Rating: 0
scroll to top