Monday , 24 September 2018

Home » खेल » ‘बड़े खिलाड़ियों की कमी को संभाल सकता है जर्मनी’

‘बड़े खिलाड़ियों की कमी को संभाल सकता है जर्मनी’

बर्लिन, 6 जुलाई (आईएएनएस)। विश्व चैम्पियन जर्मन फुटबाल टीम के डिफेंडर बेनेडिक्ट होवडेस का मानना है कि उनकी टीम चोटिल मैट्स हम्मेलस, मारियो गोमेज, सामी खेदिरा जैसे बड़े खिलाड़ियों की किसी मैच में गौरमौजूदगी की भरपाई करने में सक्षम है।

उल्लेखनीय है कि जर्मनी को गुरुवार को यूरो फुटबाल चैम्पियनशिप-2016 के सेमीफाइनल में मेजबान फ्रांस से भिड़ना है।

जर्मनी के कप्तान बास्टियान श्वेनस्टीगर का भी सेमीफाइनल में खेलना संदिग्ध लग रहा है।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, होवडेस ने अखबार फ्रांकफर्टर एलगेमेइने को बुधवार को बताया कि टीम को इस समस्या का समाधान ढूंढना पड़ेगा। उनका मानना है कि जर्मनी की टीम यह कर सकती है।

इटली के खिलाफ क्वार्टर फाइनल खेलने वाले होवडेस गुरुवार को होने वाले मुकाबले में हम्मेलस की जगह उतर सकते हैं।

वहीं, गोमेज के चोटिल होने के बाद पिछले साल विश्व कप फाइनल मैच में गोल दाग जर्मनी को विश्व चैम्पियन बनाने वाले मारियो गोट्जे को मौका मिल सकता है जबकि खेदिरा की जगह श्वेनस्टीगर और जूलियन वेइग्ल को मौका मिल सकता है।

‘बड़े खिलाड़ियों की कमी को संभाल सकता है जर्मनी’ Reviewed by on . बर्लिन, 6 जुलाई (आईएएनएस)। विश्व चैम्पियन जर्मन फुटबाल टीम के डिफेंडर बेनेडिक्ट होवडेस का मानना है कि उनकी टीम चोटिल मैट्स हम्मेलस, मारियो गोमेज, सामी खेदिरा जै बर्लिन, 6 जुलाई (आईएएनएस)। विश्व चैम्पियन जर्मन फुटबाल टीम के डिफेंडर बेनेडिक्ट होवडेस का मानना है कि उनकी टीम चोटिल मैट्स हम्मेलस, मारियो गोमेज, सामी खेदिरा जै Rating:
scroll to top