Tuesday , 25 September 2018

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » बम की धमकी के बाद लंदन ट्यूब स्टेशन खाली कराया गया

बम की धमकी के बाद लंदन ट्यूब स्टेशन खाली कराया गया

लंदन, 22 जून (आईएएनएस)। लंदन के ट्यूब ट्रेन स्टेशन को शुक्रवार को बम की धमकी के बाद खाली करा लिया गया।

‘द गार्डियन’ की रिपोर्ट के अनुसार, शख्स कथित तौर पर चैरिंग क्रॉस स्टेशन के ट्रैक पर कूद गया और अपने पास बम होने का दावा करे लगा, जिससे डर का माहौल बन गया और लोगों को आनन-फानन में स्टेशन से बाहर निकाला गया।

ब्रिटिश परिवहन पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने कहा, “अब हम जल्द से जल्द स्टेशन को फिर से खोलने के लिए काम कर रहे हैं और इस घटना के दौरान यात्रियों और रेल कर्मचारियों को उनके धैर्य और समझ के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।”

इस स्टेशन की सभी सेवाएं रद्द कर दी गई। किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस ने कहा,”शख्स की संदिग्ध हरकतों की रिपोर्ट के बाद अधिकारी फिलहाल चेयरिंग क्रॉस ट्रेन स्टेशन पर ब्रिटिश परिवहन पुलिस की सहायता कर रहे हैं। स्टेशन को सावधानी पूर्ण खाली करा लिया गया और यह फिलहाल बंद है।”

बम की धमकी के बाद लंदन ट्यूब स्टेशन खाली कराया गया Reviewed by on . लंदन, 22 जून (आईएएनएस)। लंदन के ट्यूब ट्रेन स्टेशन को शुक्रवार को बम की धमकी के बाद खाली करा लिया गया। 'द गार्डियन' की रिपोर्ट के अनुसार, शख्स कथित तौर पर चैरिं लंदन, 22 जून (आईएएनएस)। लंदन के ट्यूब ट्रेन स्टेशन को शुक्रवार को बम की धमकी के बाद खाली करा लिया गया। 'द गार्डियन' की रिपोर्ट के अनुसार, शख्स कथित तौर पर चैरिं Rating:
scroll to top