Sunday , 23 September 2018

Home » खेल » बल्लेबाजी में अब डर नहीं लगता : लिन

बल्लेबाजी में अब डर नहीं लगता : लिन

सिडनी, 14 सितंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन कंधे की चोट से अच्छी तरह उभर रहे हैं और अब वह अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहे हैं। वह अब बल्ला थामने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

लिन आस्ट्रेलिया के घरेलू सीमित ओवरों के टूर्नामेंट में क्वींसलैंड की कप्तानी करेंगे। उन्हें न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में कंधे में चोट लग गई थी।

लिन का कहना है कि छह महीने पहले उन्हें गेंद को अपनी तरफ आते देख डर लगता था लेकिन अब उनके साथ ऐसा नहीं है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने लिन के हवाले से लिखा है, “जब मैं फील्डिंग करता हूं तो मैं अपने आप को मैच में ज्यादा से ज्यादा व्यस्त पाता हूं। मैं चाहता हूं कि गेंद मेरी तरफ आए जबकि छह महीने पहले, मैं नहीं चाहता था कि गेंद मेरे पास आए।”

उन्होंने कहा, “मैं बल्लेबाजी करने डर और झिझक के साथ जाता था। मैं उस तरह की क्रिकेट नहीं खेल पा रहा था जिस तरह की खेला करता था, लेकिन इस समय मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।”

लिन ने हालांकि माना कि उन्हें फील्डिंग के दौरान दिक्कत होती है।

लिन ने कहा, “मैं बाउंड्री से गेंद नहीं फेंक सकता हूं लेकिन मैं सर्किल के अंदर खड़े होकर फील्डिंग कर सकता हूं। मुझे अभी पूरी तरह से ठीक होने में समय लगेगा, लेकिन यह एक रात में ठीक होने वाली चीज नहीं है। मुझे इस पर लगातार मेहनत करनी होगी।”

लिन को 2017 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी कंधे में चोट लगी थी।

बल्लेबाजी में अब डर नहीं लगता : लिन Reviewed by on . सिडनी, 14 सितंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन कंधे की चोट से अच्छी तरह उभर रहे हैं और अब वह अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहे हैं। वह अब बल सिडनी, 14 सितंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन कंधे की चोट से अच्छी तरह उभर रहे हैं और अब वह अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहे हैं। वह अब बल Rating:
scroll to top