Thursday , 21 March 2019

Home » भारत » बिहार : मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या

बिहार : मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या

कटिहार, 15 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के कटिहार जिले के बलरामपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने रामपुर हरदा ग्राम पंचायत की मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक प्रखंड स्तर का जद (यू) नेता भी बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, “रामपुर हरदा ग्राम पंचायत की मुखिया मोमिना खातून के पति मोहम्मद खुशदिल (40) गुरुवार रात बलरामपुर बाजार से मोटरसाइकिल से वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान बालूगंज गांव के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।”

बलरामपुर के थाना प्रभारी अंजन अमन ने शुक्रवार को कहा कि हत्या का कारणों का अब तक पता नहीं चला है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है व पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। मृतक बलरामपुर जद (यू) समिति का पूर्व में महासचिव रह चुका था।

बिहार : मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या Reviewed by on . कटिहार, 15 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के कटिहार जिले के बलरामपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने रामपुर हरदा ग्राम पंचायत की मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी। मृ कटिहार, 15 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के कटिहार जिले के बलरामपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने रामपुर हरदा ग्राम पंचायत की मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी। मृ Rating:
scroll to top