Monday , 22 October 2018

Home » भारत » बिहार में महिला सहित 2 लोगों की हत्या

बिहार में महिला सहित 2 लोगों की हत्या

समस्तीपुर, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र में बुधवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक महिला सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, कल्याणपुरा गांव निवासी सौरभ कुमार राय (28) का अंदौर गांव की रहने वाली 38 वर्षीय महिला के साथ अवैध संबंध का शक था। बुधवार की रात सौरभ अंदौर गांव में महिला के यहां ठहरा हुआ था। इसी बीच रात में इन दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

मोहिउद्दीननगर के थाना प्रभारी इकबाल अहमद खान ने गुरुवार को बताया कि स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला का अन्य लोगों के साथ भी संबंध था। वारदात को इन्हीं संबंधों से जोड़ा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सौरभ पहले से ही विवाहित है। पुलिस यह जानकारी जुटा रही है कि कहीं दोनों ने विवाह तो नहीं कर लिया था।

पुलिस का कहना है कि दोनों का पहले से ही संदिग्ध चरित्र रहा है। कुछ महीने पहले ही दोनों को शराब के अवैध कारोबार में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस हर कोण से मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

बिहार में महिला सहित 2 लोगों की हत्या Reviewed by on . समस्तीपुर, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र में बुधवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक महिला सहित दो लोगों की गोली मारक समस्तीपुर, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र में बुधवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक महिला सहित दो लोगों की गोली मारक Rating:
loading...
scroll to top