Sunday , 17 December 2017

Home » खेल » बेंगलुरू एफसी का टेक्नोलॉजी पार्टनर बना एसर

बेंगलुरू एफसी का टेक्नोलॉजी पार्टनर बना एसर

नई दिल्ली, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। विश्व के शीर्ष तकनीकी ब्रांडों में से एक-एसर ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे संस्करण में बेंगलुरू एफसी का टेक्नोलॉजी पार्टनर बनने की घोषणा की है।

ऐसा पहली बार हुआ है कि एसर टेक्नोलॉजी पार्टनर के रूप में बेंगलुरू एफसी के साथ जुड़ा है। इस क्लब के कप्तान दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी सुनील छेत्री हैं।

इस साझेदारी से बेंगलुरू एफसी को उनके खेल में शीर्ष स्तरीय प्रदर्शन में मदद मिलेगी। इस मौके पर भारत में एसर कंपनी के सीएमओ और बिजनेस प्रमुख चंद्रहास पानीग्रही ने कहा, “हम बेंगलुरू एफसी के साथ अपनी साझेदारी की शुरुआत के लिए उत्साहित हैं। इस साझेदारी के साथ हम फुटबाल के खेल की ओर अपना समर्थन दर्शाना चाहते हैं। इसके साथ हम युवा खिलाड़ियों के साथ जुड़ पाएंगे।”

बेंगलुरू एफसी के मुख्य संचालक अधिकारी मुस्तफा गाउस ने कहा, “हम अपने टेक्नोलॉजी पार्टनर के रूप में एसर के साथ जुड़कर बेहद खुश हैं। मेरा मानना है कि यह साझेदारी हम दोनों के लिए लाभकारी होगा। हमें आशा है कि हमारी यह साझेदारी आईएसएल के इस सीजन में सफल होगी।”

बेंगलुरू एफसी का टेक्नोलॉजी पार्टनर बना एसर Reviewed by on . नई दिल्ली, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। विश्व के शीर्ष तकनीकी ब्रांडों में से एक-एसर ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे संस्करण में बेंगलुरू एफसी का टेक्नोलॉजी पार्टनर नई दिल्ली, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। विश्व के शीर्ष तकनीकी ब्रांडों में से एक-एसर ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे संस्करण में बेंगलुरू एफसी का टेक्नोलॉजी पार्टनर Rating:
scroll to top