Wednesday , 17 January 2018

Home » मनोरंजन » बॉलीवुड हस्तियों ने मुंबई बंद की निंदा की

बॉलीवुड हस्तियों ने मुंबई बंद की निंदा की

मुंबई, 3 जनवरी (आईएएनएस)। राहुल ढोलकिया, अनुभव सिन्हा, पुलकित सम्राट और विशाल ददलानी जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने महाराष्ट्र में कुछ दलित पार्टियों द्वारा बुलाए गए बंद की निंदा की है।

पुणे में हुई हिंसा के अगले दिन मंगलवार को महाराष्ट्र के विभिन्न भागों में गुस्साए दलितों ने प्रदर्शन किए, रेल व सड़क यातायात रोका और बुधवार को राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया।

फिल्मकार अशोक पंडित ने ट्वीट किया, “हिंसा के डर की वजह से कर्मचारी अपने काम पर नहीं पहुंच पाए जिसके कारण फिल्म सिटी, मध और अन्य स्थानों पर फिल्म और टीवी की शूटिंग रुक गई। यह दुखद है।”

अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, “मुझे नहीं पता कि मैं छोटे बच्चों को कैसे समझाऊं कि आज महाराष्ट्र में क्या हुआ। मुझे क्या कहना चाहिए ताकि वे समझ सकें? वे जानना चाहते हैं।”

राहुल ढोलकिया ने ट्वीट किया, “जातीय राजनीति, हिंदू-मुस्लिम की राजनीति और वर्ग की राजनीति, अंतत: भारत को नष्ट कर देगी। शासन करने की शक्ति खतरनाक है! सिनेमा नहीं मारता, राजनीति मारती है।”

पुलकित सम्राट ने ट्वीट किया, “और अब एक ही विश्वास को मानने वाले इनसानों ने जाति की लड़ाई की है! हमें कारण मिल जाता है, हमेशा! आह! महाराष्ट्र बंद।”

विशाल ददलानी ने ट्वीट किया, “जाति और धर्म वास्तव में लोगों के बीच सबसे निंदनीय, सबसे ‘राष्ट्र-विरोधी” विभाजन हैं। जो लोग इन बेवकूफ और पुरानी लाइनों के साथ मानवता को विभाजित करने की तलाश में रहते हैं, वह जीवन और मृत्यु दोनों में अनन्त दु:खों का सामना करते हैं।”

बॉलीवुड हस्तियों ने मुंबई बंद की निंदा की Reviewed by on . मुंबई, 3 जनवरी (आईएएनएस)। राहुल ढोलकिया, अनुभव सिन्हा, पुलकित सम्राट और विशाल ददलानी जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने महाराष्ट्र में कुछ दलित पार्टियों द्वारा बुलाए गए मुंबई, 3 जनवरी (आईएएनएस)। राहुल ढोलकिया, अनुभव सिन्हा, पुलकित सम्राट और विशाल ददलानी जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने महाराष्ट्र में कुछ दलित पार्टियों द्वारा बुलाए गए Rating:
scroll to top