Sunday , 17 December 2017

Home » मनोरंजन » भोजपुरी फिल्म ‘डमरू’ की शूटिंग पूरी, अगले साल रिलीज होगी

भोजपुरी फिल्म ‘डमरू’ की शूटिंग पूरी, अगले साल रिलीज होगी

पटना, 24 नवंबर (आईएएनएस)। बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘डमरू’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म मिथिला के शिवभक्त विद्वान व कवि विद्यापति और उनके द्वारा शिव को धरती पर ले आने की कहानी से प्रेरित है, जिसे इस फिल्म में आधुनिक तरीके से फिल्माया गया है।

इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म के कुछ हिस्से मुंबई में भी शूट किए गए हैं।

फिल्म के निर्माता प्रदीप शर्मा ने बताया कि अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू होगा। फिल्म की अगले साल यानी 2018 के जनवरी महीने में रिलीज होने की पूरी संभावना है।

फिल्म के लेखक, निर्देशक और संगीतकार रजनीश मिश्रा ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि फिल्म ‘डमरू’ के लिए हम सभी ने खूब मेहनत की है। बेहतरीन कहानी को हम भोजपुरिया दर्शकों के बीच लेकर आ रहे हैं, जो मनोरंजन के साथ-साथ सामाजिक कुरितियों पर भी चोट करती है।

उन्होंने कहा, “हम ऐसी फिल्में बनाने में विश्वास रखते हैं, जिसमें लोगों को लगे कि फिल्म उनके लिए ही है। फिल्म ‘डमरू’ भी ऐसी ही फिल्म है।”

फिल्म ‘डमरू’ के अभिनेता खेसारीलाल यादव ने फिल्म के निर्माता और निर्देशक की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों कमाल हैं। उन्होंने उम्मीद की है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे।

‘डमरू’ में एक अलग ही अवतार में नजर आने वाले कलाकार अवधेश मिश्रा ने कहा कि ऐसी फिल्में बार-बार नहीं बनती हैं।

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में देव सिंह, किरण यादव, डॉ. अर्चना सिंह, रोहित सिंह मटरू, तेज यादव, सुबोध सेठ और पद्म सिंह व अन्य भोजपुरी कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म के प्रचारक रंजन सिन्हा हैं।

भोजपुरी फिल्म ‘डमरू’ की शूटिंग पूरी, अगले साल रिलीज होगी Reviewed by on . पटना, 24 नवंबर (आईएएनएस)। बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म 'डमरू' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म मिथिला के शिवभक्त विद् पटना, 24 नवंबर (आईएएनएस)। बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म 'डमरू' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म मिथिला के शिवभक्त विद् Rating:
scroll to top