Friday , 24 November 2017

Home » भारत » भोपाल में महिला के शव की चूहों ने कुतरी आंखें

भोपाल में महिला के शव की चूहों ने कुतरी आंखें

December 22, 2016 1:30 pm by: Category: भारत, भोपाल का पन्ना Comments Off A+ / A-

भोपाल, 22 दिसंबर (एजेंसी)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल हमीदिया अस्पताल के परिसर में एक बुजुर्ग महिला के शव की आंखों को चूहों ने कुतर दिया। राज्य के चिकित्सा शिक्षा राज्य मंत्री शरद जैन ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही है।

राजधानी में सक्रिय ‘शेयर एन केयर’ नामक संस्था को पिछले दिनों हमीदिया अस्पताल परिसर में गुलाब बाई (60) बेहोशी की हालत में मिली थीं। वह अकेली थीं। कोई देखरेख करने वाला नहीं होने के कारण अस्पताल ने महिला को भर्ती नहीं किया।

संस्था के प्रमुख सैयद सुहैल हसन ने संवाददाताओं को गुरुवार को बताया कि उन्होंने अस्पताल परिसर के शेड में ही महिला का उपचार शुरू कर दिया था, वहीं मंगलवार देर रात महिला की मौत हो गई। महिला की मौत देर रात हुई। मौत के बाद शव को कंबल से ढक दिया गया, लेकिन सुबह देखा तो उसकी आंखें चूहे कुतर गए थे।

‘शेयर एन केयर’ संस्था अस्पताल परिसर में ही एक शेड के नीचे अस्पताल में भर्ती न किए गए मरीजों का इलाज करती है। यहीं गुलाब बाई का इलाज किया गया और बाद में उनकी मौत हो गई।

बुजुर्ग महिला के शव की आंखें चूहे द्वारा कुतरने का मामला सामने आने पर चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री शरद जैन ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा कि वे इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे।

भोपाल में महिला के शव की चूहों ने कुतरी आंखें Reviewed by on . भोपाल, 22 दिसंबर (एजेंसी)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल हमीदिया अस्पताल के परिसर में एक बुजुर्ग महिला के शव की आंखों को चूहों ने कुत भोपाल, 22 दिसंबर (एजेंसी)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल हमीदिया अस्पताल के परिसर में एक बुजुर्ग महिला के शव की आंखों को चूहों ने कुत Rating: 0
scroll to top