Thursday , 25 April 2024

Home » भारत » मप्र : वीनू पालीवाल की मौत अंदरूनी चोट से हुई (लीड-1)

मप्र : वीनू पालीवाल की मौत अंदरूनी चोट से हुई (लीड-1)

विदिशा, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। देश की चर्चित बाइक राइडर वीनू पालीवाल की मौत अंदरूनी चोट से हुई। यह खुलासा मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ।

वीनू की मौत सोमवार को मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में मोटरसाइकिल के फिसल जाने से हो गई थी। वह हर्ले डेविडसन मोटरसाइकिल पर भारत भ्रमण के लिए निकली थीं।

पुलिस के अनुसार, वीनू सोमवार सुबह अपने साथी दीपेश तंवर के साथ लखनऊ से जयपुर के लिए निकली थीं। दोनों अलग-अलग मोटरसाइकिल पर सवार थे। वीनू हर्ले डेविडसन से आगे चल रही थीं। विदिशा जिले के ग्यारसपुर के पास बगरौदा तिराहा क्षेत्र में पड़ने वाले मोड़ पर उनकी मोटरसाइकिल अचानक फिसल गई और वह सड़क किनारे जा गिरीं।

पुलिस के मुताबिक, उन्हें घायल अवस्था में दीपेश के साथ ग्यारसपुर के अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद विदिशा के लिए रेफर किया गया। देर शाम अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली थाना प्रभारी राजेश तिवारी ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया कि वीनू का पोस्टमार्टम चार चिकित्सकों के दल ने किया। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई है।

वीनू के साथी दीपेश का आरोप है कि ग्यारसपुर में प्राथमिक उपचार से पहले वीनू बात कर रही थीं, लेकिन इंजेक्शन लगाए जाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई।

तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम में मौत की वजह अंदरूनी चोट लगना पाया गया है। इससे पता चलता है कि मोटरसाइकिल से गिरने के बाद उनके अंदरूनी अन्य अंगों के साथ लिवर में भी चोट आई थी।

वीनू का शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। वे शव को लेकर जयपुर रवाना हो गए हैं।

मप्र : वीनू पालीवाल की मौत अंदरूनी चोट से हुई (लीड-1) Reviewed by on . विदिशा, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। देश की चर्चित बाइक राइडर वीनू पालीवाल की मौत अंदरूनी चोट से हुई। यह खुलासा मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ। वीनू की मौत सोमवा विदिशा, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। देश की चर्चित बाइक राइडर वीनू पालीवाल की मौत अंदरूनी चोट से हुई। यह खुलासा मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ। वीनू की मौत सोमवा Rating:
scroll to top