Saturday , 17 November 2018

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ममता ने केरल बाढ़ पीड़ितों के साथ एकजुटता जताई

ममता ने केरल बाढ़ पीड़ितों के साथ एकजुटता जताई

कोलकाता, 18 अगस्त (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को केरल में बाढ़ पीड़ितों के साथ एकजुटता व्यक्त की और राज्य में मूसलाधार बारिश से हुई तबाही से जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की।

उन्होंने ट्विटर पर कहा, “केवल शब्द काफी नहीं हैं। मैं केरल के अपने सभी भाइयों-बहनों से यह कहना चाहती हूं कि हमारी आत्मा और प्रार्थनाएं आप सभी के साथ हैं। जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है, उन परिवारों के प्रति संवेदनाएं। केरल बाढ़ से लड़ रहे लोगों को शक्ति मिले।”

केरल में भारी बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं और भूस्खलन हो रहे हैं, जिससे शनिवार सुबह तक 180 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि लाखों लोग बेघर हो गए हैं और करोड़ों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है। यह बाढ़ सदी की अबतक की सबसे भयानक बाढ़ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नुकसान का आंकलन करने के लिए हवाई सर्वेक्षण किया और बाढ़ग्रस्त राज्य के लिए 500 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता की घोषणा की।

ममता ने केरल बाढ़ पीड़ितों के साथ एकजुटता जताई Reviewed by on . कोलकाता, 18 अगस्त (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को केरल में बाढ़ पीड़ितों के साथ एकजुटता व्यक्त की और राज्य में मूसलाधार बारिश से कोलकाता, 18 अगस्त (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को केरल में बाढ़ पीड़ितों के साथ एकजुटता व्यक्त की और राज्य में मूसलाधार बारिश से Rating:
loading...
scroll to top