Sunday , 17 December 2017

Home » भारत » ममता ने राजस्थान में मजदूर की हत्या की निंदा की

ममता ने राजस्थान में मजदूर की हत्या की निंदा की

कोलकाता, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को बंगाल के एक मजदूर की राजस्थान में हत्या किए जाने की निंदा की।

मजदूर की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई। आरोपी का कहना है कि ‘उसने हत्या एक लड़की को लव जिहाद से बचाने के लिए की।’

यह घटना राजस्थान के राजसमंद जिले में हुई और आरोपी शंभूनाथ रायगर ने इस नृशंस कृत्य का वीडियो भी रिकार्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया। यह वीडियो वायरल हो गया है।

ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, “हम बंगाल के एक मजदूर की राजस्थान में की गई जघन्य हत्या की निंदा करते हैं। कैसे लोग इस हद तक अमानवीय हो सकते हैं? दुखद।”

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने कहा रायगर से मामले में पूछताछ की जा रही है।

वायरल होते वीडियो में अपराधी, शेख पर फावड़े से हमला करता दिख रहा है। उसके शरीर पर केरोसिन डाल रहा है व उसे जिंदा जला रहा है। रायगर ने चेतावनी दी कि जो ‘लव जिहाद’ में लिप्त है, उनकी भी यही नियति होगी।

हत्या में इस्तेमाल वस्तु, शेख की बाइक व चप्पलें घटना स्थल पर मिली हैं।

राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया के अनुसार मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल गठित किया गया है।

ममता ने राजस्थान में मजदूर की हत्या की निंदा की Reviewed by on . कोलकाता, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को बंगाल के एक मजदूर की राजस्थान में हत्या किए जाने की निंदा की।मजदूर की जिंदा कोलकाता, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को बंगाल के एक मजदूर की राजस्थान में हत्या किए जाने की निंदा की।मजदूर की जिंदा Rating:
scroll to top