Wednesday , 17 January 2018

Home » भारत » महाराष्ट्र में बंद के दौरान हिंसा में छात्र की मौत

महाराष्ट्र में बंद के दौरान हिंसा में छात्र की मौत

नांदेड़, 3 जनवरी (आईएएनएस)। महाराष्ट्र में बंद के दौरान बुधवार को नांदेड़ जिले में सड़क की नाकाबंदी करते समय हुई हिंसा में एक छात्र (16)की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने दी। महाराष्ट्र बंद का आह्वान दलित संगठनों की ओर से किया गया था।

छात्र योगेश प्रहलाद जाधव के परिजनों का आरोप है कि अश्ती गांव के पास सड़क से अवरोध हटाने के क्रम में पुलिस की ओर से किए गए लाठीचार्ज में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक चंद्रकिशोर मीणा के मुताबिक मौत के कारणों का पता करने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मीना ने आईएएनएस से कहा, “आंदोलन के दौरान भारी अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। इसलिए पोस्टमार्टम के बिना मौत की वजह तय करना संभव नहीं है।”

परिवार के सदस्यों के मुताबिक जाधव स्कूल में पढ़ता था। पुलिस कार्रवाई के दौरान उसके सिर में चोट लगी थी और उसे हदगांव अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

करीब दस घंटे के महाराष्ट्र बंद का प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में व्यापक असर रहा। शाम को भारिपा बहुजन महासंघ के अध्यक्ष प्रकाश अंबेडकर ने बंद वापस लेने की घोषणा की।

महाराष्ट्र में बंद के दौरान हिंसा में छात्र की मौत Reviewed by on . नांदेड़, 3 जनवरी (आईएएनएस)। महाराष्ट्र में बंद के दौरान बुधवार को नांदेड़ जिले में सड़क की नाकाबंदी करते समय हुई हिंसा में एक छात्र (16)की मौत हो गई। यह जानकारी नांदेड़, 3 जनवरी (आईएएनएस)। महाराष्ट्र में बंद के दौरान बुधवार को नांदेड़ जिले में सड़क की नाकाबंदी करते समय हुई हिंसा में एक छात्र (16)की मौत हो गई। यह जानकारी Rating:
scroll to top