Thursday , 21 March 2019

Home » खेल » महिला फुटबाल : सैफ कप के सेमीफाइनल में पहुंचा भारत

महिला फुटबाल : सैफ कप के सेमीफाइनल में पहुंचा भारत

बिराटनगर (नेपाल), 17 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय महिला फुटबाल टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए रविवार को यहां शहीद रंगशाला स्टेडियम में श्रीलंका को 5-0 से करारी शिकस्त देकर सैफ कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली।

इस टूर्नामेंट में भारत ने पिछले 21 मैचों में एक भी हार नहीं झेली है।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के अनुसार, भारतीय टीम इस जीत के साथ ही ग्रुप-बी में पहले स्थान पर भी रही। श्रीलंका के खिलाफ पांचों गोल अलग-अलग खिलाड़ियों ने दागे।

भारत ने मुकाबले की दमदार शुरुआत की और चौथे मिनट में ही बढ़त बना ली। पहला गोल विंगर ग्रेस दांगमेई ने किया। इसके तीन मिनट बाद, भारत के एक और अटैक किया। इस बार 18 गज के बॉक्स में मौजूद संध्या रंगनाथन ने अपनी टीम के लिए गोल किया।

पहला हाफ समाप्त होने से पहले भारतीय टीम ने दो गोल और किए। 36वें मिनट में संजू विपक्षी टीम के डिफेंस को भेदने में कामयाब रही जबकि चौथा गोल 12 गज की दूरी से संगीता बसफोरे ने दागा।

रतनबाला देवी ने मैच का अंतिम गोल दूसरे हाफ की शुरुआत में ही कर दिया और भारतीय टीम की जीत सुनिश्चित कर दी।

महिला फुटबाल : सैफ कप के सेमीफाइनल में पहुंचा भारत Reviewed by on . बिराटनगर (नेपाल), 17 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय महिला फुटबाल टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए रविवार को यहां शहीद रंगशाला स्टेडियम में श्रीलंका को 5-0 बिराटनगर (नेपाल), 17 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय महिला फुटबाल टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए रविवार को यहां शहीद रंगशाला स्टेडियम में श्रीलंका को 5-0 Rating:
scroll to top