Wednesday , 21 November 2018

Home » मनोरंजन » मानवों को हैक करना आसान लगता है : लीजा जॉय

मानवों को हैक करना आसान लगता है : लीजा जॉय

लॉस एंजेलिस, 14 जुलाई (आईएएनएस)। ‘वेस्टवर्ल्ड’ की सह निर्माता लीजा जॉय का कहना है कि मानवों को हैक करना बहुत आसान लगता है।

‘वेस्टवर्ल्ड’ एक अमेरिकन साइंस फिक्शन शो है जिसके दो सीजन पूरे हो चुके हैं।

शो के दूसरे सत्र के दौरान हुई मजेदार बातों के बारे में बात करते हुए जॉय ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा, “हर कोई जब नई प्रौद्योगिकी की बात करता है तो उसके अंदर उन तकनीकों के हैक होने का डर होता है। और मुझे लगता है कि मेरे दिमाग में जो चीज उठी है कि अगर वे तकनीकें मानवों को हैक कर ले तो? क्योंकि मानवों को हैक करना बहुत आसान लग रहा है।”

उन्होंने कहा, “हम लोग जितने जटिल दिखते हैं, उतने हैं नहीं, और हाल ही में हम सबने मीडिया को देखा है और उसके बदलते चेहरे को देखा है, और विशेष रूप से सोशल मीडिया को देखा है। ‘वेस्टवर्ल्ड’ में, यह मेजबान के बारे में है जिनका यह नकली रिएलिटी शो है और झूठी कहानियां तथा सब कुछ, और उन्हें एक झूठ पर विश्वास करने के लिए सिखाया गया है।”

वह शो यौन हिंसा से पीड़ित महिला रोबोट्स के बारे में है जो बाद में प्रतिरोध करने लगती हैं।

‘हैश मी टू अभियान’ जैसे राजनीतिक रूप से अछूते शो के निर्माण की संभावना पर जॉय ने कहा, “हमारे लिए यह असंभव है क्योंकि ये सब होने से पहले हमने शो का दूसरा संस्करण लिखा था। जब हम लिख रहे थे तब चुनाव हो रहे थे। चुनावों और उसके परिणामों से हमें आश्चर्य नहीं हुआ।”

मानवों को हैक करना आसान लगता है : लीजा जॉय Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 14 जुलाई (आईएएनएस)। 'वेस्टवर्ल्ड' की सह निर्माता लीजा जॉय का कहना है कि मानवों को हैक करना बहुत आसान लगता है।'वेस्टवर्ल्ड' एक अमेरिकन साइंस फिक्शन लॉस एंजेलिस, 14 जुलाई (आईएएनएस)। 'वेस्टवर्ल्ड' की सह निर्माता लीजा जॉय का कहना है कि मानवों को हैक करना बहुत आसान लगता है।'वेस्टवर्ल्ड' एक अमेरिकन साइंस फिक्शन Rating:
loading...
scroll to top