Monday , 24 September 2018

Home » मनोरंजन » मारिया कैरे ने लाइव परफॉर्मेस के दौरान चाय मांगी

मारिया कैरे ने लाइव परफॉर्मेस के दौरान चाय मांगी

न्यूयार्क, 2 जनवरी (आईएएनएस)। गायिका मारिया कैरे ने अपने नए साल के लाइव प्रदर्शन को बीच में रोकर ‘गर्म चाय’ की मांग की।

मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक 2016 के असफल परफॉर्मेस के बाद, कैरे नववर्ष मनाने के लिए रविवार को न्यूयार्क लौट आई थी।

कैरे ने अपने परफॉर्मेस के दौरान कहा, “नववर्ष की शुभकामनाएं। मैं सिर्फ चाय की घूंट लेना चाहती हूं, अगर वे मुहैया करा सकें।” कैरे ने यह घोषणा करते हुए उम्मीद की कि कोई सहायक उन्हें चाय लाकर दे देगा।

लेकिन कोई चाय लेकर नहीं आया। कैरे ने आगे कहा, “उन्होंने मुझसे कहा था कि यहां चाय का प्रबंध करेंगे।”

कैरे ने शिकायत करते हुए कहा, “ओह! यह महाविपदा है। हमें किसी ना किसी तरह इसे स्वीकार करना पड़ेगा। मैं हर किसी की तरह हूं जिसके पास गर्म चाय नहीं है।”

हालांकि अपने प्रदर्शन के बाद 47 वर्षीय गायिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी चाय पीते हुए तस्वीर साझा की और लिखा, “मैंने अपनी चाय पी ली।”

कैरी के 2016 के परफॉर्मेस के दौरान तकनीकी खराबी के कारण अफरातफरी मच गई थी और स्टेज पर वे बिना गाना गाए परफॉर्मेस देते देखी गई थीं।

मारिया कैरे ने लाइव परफॉर्मेस के दौरान चाय मांगी Reviewed by on . न्यूयार्क, 2 जनवरी (आईएएनएस)। गायिका मारिया कैरे ने अपने नए साल के लाइव प्रदर्शन को बीच में रोकर 'गर्म चाय' की मांग की।मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबि न्यूयार्क, 2 जनवरी (आईएएनएस)। गायिका मारिया कैरे ने अपने नए साल के लाइव प्रदर्शन को बीच में रोकर 'गर्म चाय' की मांग की।मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबि Rating:
scroll to top