Friday , 24 November 2017

Home » खेल » मुंबई सिटी कोच गुइमारेइस ने आईएसएल के लंबे प्रारूप को सराहा

मुंबई सिटी कोच गुइमारेइस ने आईएसएल के लंबे प्रारूप को सराहा

मुंबई, 11 नवंबर (आईएएनएस)। मुंबई सिटी के कोच एलेक्जेंडर गुइमारेइस ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के लंबे प्रारूप की सराहना की।

गुइमारेइस ने कहा कि इस सीजन लीग के लंबे होने से टीम के कोचों को टीमों में अपने विचारों को लागू करने का मौका मिलेगा।

आईएसएल के चौथे सीजन में इस बार आठ के बजाए 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं और इस कारण यह सीजन पांच माह तक चलेगा, जो नवम्बर मध्य से शुरू होकर अगले साल मार्च में समाप्त होगा।

इस साल आईएसएल में शामिल होने वाली दो नई टीमें बेंगलुरु एफसी और जमशेदपुर एफसी हैं। ऐसे में लीग को दो माह और आगे कर दिया है।

गुइमारेइस ने कहा, “मुझे लगता है कि इस सीजन में सुधार, तैयारी और विभिन्न प्रकार की शैलियों को अपनाने के लिए टीमों को पर्याप्त समय मिलेगा। लंबे समय तक चलने वाली लीग का मतलब है हर टीम के कोच को उनके विचारों को लागू करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही उनके पास टीम के खिलाड़ियों को भी जानने का मौका होगा।”

मुंबई सिटी कोच गुइमारेइस ने आईएसएल के लंबे प्रारूप को सराहा Reviewed by on . मुंबई, 11 नवंबर (आईएएनएस)। मुंबई सिटी के कोच एलेक्जेंडर गुइमारेइस ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के लंबे प्रारूप की सराहना की। गुइमारेइस ने कहा कि इस सीजन लीग के ल मुंबई, 11 नवंबर (आईएएनएस)। मुंबई सिटी के कोच एलेक्जेंडर गुइमारेइस ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के लंबे प्रारूप की सराहना की। गुइमारेइस ने कहा कि इस सीजन लीग के ल Rating:
scroll to top