Thursday , 21 March 2019

Home » खेल » मुश्ताक अली ट्रॉफी : महाराष्ट्र को हराकर कर्नाटक बना विजेता

मुश्ताक अली ट्रॉफी : महाराष्ट्र को हराकर कर्नाटक बना विजेता

इंदौर, 14 मार्च (आईएएनएस)। मयंक अग्रवाल (नाबाद 85) और सलामी बल्लेबाज रोहन कदम (60) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर कर्नाटक ने गुरुवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में महाराष्ट्र को आठ विकेट से मात देकर सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया।

महाराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए थे। कर्नाटक ने 18.3 ओवरों में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

कर्नाटक को शुरुआत अच्छी नहीं मिली। उसने 14 के कुल स्कोर पर बी.आर. शरथ (2) के रूप में अपना पहला विकेट खो दिया। इसके बाद कदम और मयंक ने 92 रनों की साझेदारी की। कदम 106 के कुल स्कोर पर दिव्यांग हिमगानेकर का शिकार हो गए। उन्होंने 39 गेंदों की पारी में चार चौके और तीन छक्के मारे।

मयंक ने करुण नायर (नाबाद 8) के साथ मिलकर टीम को खिताबी जीत दिलाई। मयंक ने 57 गेंदों की पारी में छह चौके और तीन छक्के मारे।

इससे पहले, कर्नाटक ने टॉस जीतकर महाराष्ट्र को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। महाराष्ट्र ने अपने तीन विकेट महज 55 रनों पर ही खो दिए। इसके बाद नौशाद शेख ने 41 गेंदों पर पांच चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 69 रनों की पारी खेल टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इसमें अंकित बवाने (29) ने उनका अच्छा साथ दिया। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी की। कप्तान राहुल त्रिपाठी ने 30 रन बनाए।

मुश्ताक अली ट्रॉफी : महाराष्ट्र को हराकर कर्नाटक बना विजेता Reviewed by on . इंदौर, 14 मार्च (आईएएनएस)। मयंक अग्रवाल (नाबाद 85) और सलामी बल्लेबाज रोहन कदम (60) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर कर्नाटक ने गुरुवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम म इंदौर, 14 मार्च (आईएएनएस)। मयंक अग्रवाल (नाबाद 85) और सलामी बल्लेबाज रोहन कदम (60) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर कर्नाटक ने गुरुवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम म Rating:
scroll to top