मैंने जो भी किया अपने बचाव में किया : स्टोक्स | dharmpath.com

Saturday , 18 August 2018

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मैंने जो भी किया अपने बचाव में किया : स्टोक्स

मैंने जो भी किया अपने बचाव में किया : स्टोक्स

ब्रिस्टल (ब्रिटेन), 10 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने ब्रिस्टल की अदालत में जारी विवादस्पद मामले की सुनवाई के दौरान अपने बचाव में कहा कि उन्होंने जो भी किया अपने और आसपास के लोगों के बचाव में किया।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिस्टल विवाद में शामिल स्टोक्स लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल नहीं हैं।

उल्लेखनीय है कि स्टोक्स के खिलाफ ब्रिस्टल में एक नाइट क्लब के बाहर लोगों के साथ मारपीट का मामला दर्ज है। इस मामले पर ब्रिस्टल की एक अदालत में सुनवाई जारी है।

सुनवाई के दौरान स्टोक्स से जब इस हिंसा पर उनकी पहली प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि रेयान अली उनकी हाथ में रखी बोतल से हमले की कोशिश में थे।

स्टोक्स ने कहा, “मैं अपना और अपने आसपास शामिल लोगों का बचाव कर रहा था। इस कारण वह इस लड़ाई में शामिल हो गए। मैंने जो भी किया उसका फैसला बेहद जल्दी लिया। मैं यह समझ गया था कि इन दो लोगों (अली और रेयान हेल) से बाकी लोगों को भी खतरा हो सकता है।”

इंग्लैंड के खिलाड़ी ने कहा, “मैंने जो कुछ भी किया अपने बचाव में किया। मुझे इन दोनों लोगों से खतरा महसूस हो रहा था। मैं नशे में नहीं था।”

मैंने जो भी किया अपने बचाव में किया : स्टोक्स Reviewed by on . ब्रिस्टल (ब्रिटेन), 10 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने ब्रिस्टल की अदालत में जारी विवादस्पद मामले की सुनवाई के दौरान अपने ब्रिस्टल (ब्रिटेन), 10 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने ब्रिस्टल की अदालत में जारी विवादस्पद मामले की सुनवाई के दौरान अपने Rating:
scroll to top