Tuesday , 22 May 2018

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मोदी, शाह खरीद-फरोख्त के ब्रोकर : बावरिया (फोटो सहित)

मोदी, शाह खरीद-फरोख्त के ब्रोकर : बावरिया (फोटो सहित)

भोपाल, 18 मई (आईएएनएस)। कर्नाटक में बहुमत न होने के बावजूद भाजपा को सरकार बनाने का मौका दिए जाने के विरोध में शुक्रवार को यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन किया। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को खरीद-फरोख्त का ब्रोकर (दलाल) बताया।

कांग्रेस ने शुक्रवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद के घटनाक्रम और भाजपा को सरकार बनाने का मौका देने के खिलाफ प्रदेशयापी धरना-प्रदर्शन का ऐलान किया था। उसी क्रम में राजधानी में कांग्रेस कार्यकर्ता पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुरेश पचौरी के नेतृत्व में सड़कों पर उतरे और सारे सुरक्षा घेरे को तोड़कर राजभवन के मुख्य द्वार तक पहुंचने में सफल रहे।

इस मौके पर प्रदेश प्रभारी बावरिया ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह लोकतंत्र के चारों स्तंभों को कमजोर करने में लगी हुई है। “पंडित नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने जिस लोकतंत्र की मजबूती के लिए काम किया, उसे वर्तमान भाजपा और उसकी सरकार कमजोर करने में लगी है।”

बावरिया ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपाध्यक्ष शाह को खरीद-फरोख्त का ब्रोकर बताया।

उन्होंने आरोप लगया कि ब्रोकर की तरह व्यवहार करके वे लोकतंत्र की हत्या करने में लगे हैं। “भ्रष्टाचार को बढ़ा रहे हैं, यह देश की जनता देख रही है। गुजरात के राज्यसभा चुनाव में खरीद-फरोख्त की कोशिश हुई, उसी तरह मणिपुर में हुआ, गोवा में यही हुआ। 100-200 करोड़ रुपये में खरीद-फरोख्त हो रही है। यही बात कुमारस्वामी ने कही है कि 1000 करोड़ रुपये की बोली लग रही है।”

उन्होंने प्रधानमंत्री से सवाल किया कि आप कहते हो कि न खाने दूंगा और न खाऊंगा तो फिर यह हजारों करोड़ रुपये कहां से आ रहे हैं।

मोदी, शाह खरीद-फरोख्त के ब्रोकर : बावरिया (फोटो सहित) Reviewed by on . भोपाल, 18 मई (आईएएनएस)। कर्नाटक में बहुमत न होने के बावजूद भाजपा को सरकार बनाने का मौका दिए जाने के विरोध में शुक्रवार को यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क पर भोपाल, 18 मई (आईएएनएस)। कर्नाटक में बहुमत न होने के बावजूद भाजपा को सरकार बनाने का मौका दिए जाने के विरोध में शुक्रवार को यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क पर Rating:
scroll to top