Sunday , 23 September 2018

Home » मनोरंजन » रवि किशन संग शूटिंग के दौरान घायल हुए किशन राय

रवि किशन संग शूटिंग के दौरान घायल हुए किशन राय

पटना, 14 सितंबर (आईएएनएस)। ‘गदर 2′ चर्चित और भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता किशन राय फिल्म ‘चैंपियन’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए।

वह रवि किशन के साथ शूटिंग कर रहे थे, तभी उनके पैर में चोट आ गई। चिकित्सकों ने उन्हें ऑपरेशन की सलाह दी है।

फिल्म अभिनेता रवि किशन ने बताया कि चिकित्सकों के अनुसार, किशन राय ‘लेगमेट टियर’ के शिकार हो गए हैं, इसलिए उन्हें ऑपरेशन व आराम की जरूरत है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘चैंपियन’ में रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं और किशन राय उनके भाई की भूमिका में नजर आएंगे। इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई तथा बिहार-उत्तर प्रदेश के सीमांचल क्षेत्रों में जोरों-शोरों से चल रही है।

किशन राय भोजपुरी स्क्रीन के सबसे तेजी से उभरते कलाकार हैं। यही वजह है कि उनकी कई फिल्में आज रिलीज के लिए तैयार हैं। उनके घायल होने से फिल्म निर्माता, निर्देशक की चिंता बढ़ गई है।

रवि किशन संग शूटिंग के दौरान घायल हुए किशन राय Reviewed by on . पटना, 14 सितंबर (आईएएनएस)। 'गदर 2' चर्चित और भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता किशन राय फिल्म 'चैंपियन' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। वह रवि किशन के साथ शूटिंग कर रहे पटना, 14 सितंबर (आईएएनएस)। 'गदर 2' चर्चित और भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता किशन राय फिल्म 'चैंपियन' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। वह रवि किशन के साथ शूटिंग कर रहे Rating:
scroll to top