Wednesday , 20 June 2018

Home » भारत » राहुल ने ‘एसओएस बाल ग्राम’ का दौरा किया

राहुल ने ‘एसओएस बाल ग्राम’ का दौरा किया

नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को गुवाहाटी में ‘एसओएस बाल ग्राम’ का दौरा कर उनके लिए सहयोग मांगा। राहुल बुधवार को मेघालय के चुनावी दौरे पर थे।

राहुल ने ट्वीट किया, “मैंने गुवाहाटी में ‘एसओएस बाल ग्राम’ में कुछ बेहतरीन बच्चों के साथ अपराह्न् में कुछ लाजवाब पल बिताया।”

उन्होंने ट्विटर पर बच्चों और असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के साथ तस्वीरें ट्वीट की और कहा, “दिल को छू लेने वाला यह स्थान 200 से भी ज्यादा अनाथ बच्चों का घर है।”

उन्होंने उन बच्चों की सहायता करने की अपील करते हुए ट्वीट किया, “कृपया इनका सहयोग करें, जैसे भी कर सकते हैं।” राहुल ने संस्था की वेबसाइट का लिंक भी साझा किया।

राहुल ने ‘एसओएस बाल ग्राम’ का दौरा किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को गुवाहाटी में 'एसओएस बाल ग्राम' का दौरा कर उनके लिए सहयोग मांगा। राहुल बुधवार को मेघालय नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को गुवाहाटी में 'एसओएस बाल ग्राम' का दौरा कर उनके लिए सहयोग मांगा। राहुल बुधवार को मेघालय Rating:
scroll to top