Sunday , 23 September 2018

Home » भारत » राहुल ने 9 एआईसीसी सचिवों की नियुक्ति की

राहुल ने 9 एआईसीसी सचिवों की नियुक्ति की

नई दिल्ली, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के नौ नए सचिवों की नियुक्ति की।

कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने एक बयान में कहा, “जेनिथ संगमा को अरुणाचल प्रदेश का सचिव, अमापरीन लिंगदोह को मिजोरम का, चार्ल्स पयंगरोपे को मणिपुर, विक्टर केशिंग को मेघालय, प्रद्युत बोरदोलोई को नागालैंड, प्रद्युत देब बर्मन को सिक्किम, भूपेन कुमार बोरा को त्रिपुरा, सुधीर शर्मा को जम्मू एवं कश्मीर व सिरिवेल्ला प्रसाद को तमिलनाडु का सचिव नियुक्त किया गया है।”

कांग्रेस प्रमुख ने शोध विभाग के अध्यक्षों की भी नियुक्ति की।

ललित मेहरा को राजस्थान का, बी.एस.शिजू को केरल का, उल्हास परब को गोवा का और इदरिस गांधी को छत्तीसगढ़ का शोध विभाग का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

राहुल ने 9 एआईसीसी सचिवों की नियुक्ति की Reviewed by on . नई दिल्ली, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के नौ नए सचिवों की नियुक्ति की।कांग्रेस महासचि नई दिल्ली, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के नौ नए सचिवों की नियुक्ति की।कांग्रेस महासचि Rating:
scroll to top