Monday , 24 September 2018

Home » मनोरंजन » शोबिज में ‘रचनात्मक सीमा’ पर विश्वास नहीं : नील नितिन मुकेश

शोबिज में ‘रचनात्मक सीमा’ पर विश्वास नहीं : नील नितिन मुकेश

मुंबई, 11 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता-गायक नील नितिन मुकेश मनोरंजन के कारोबार में ‘रचनात्मक सीमा’ में विश्वास नहीं करते हैं।

नील नितिन अभिनेता से निर्माता बनने वाले कलाकारों की सूची में शामिल हो गए हैं। उनकी एनएनएम फिल्म्स नामक प्रोडक्शन कंपनी न केवल फिल्म निर्माण करेगी बल्कि यह इवेंट, विज्ञापन, प्रचार और डिजाइन के क्षेत्र में भी काम करेगी।

नील ने एक बयान में कहा, “मनोरंजन उद्योग में रचनात्मकता की कोई सीमा नहीं होती है। मैंने अपनी एक अभिनेता के रूप में एक पहचान बनाई है, लेकिन मुझे संगीतकार, निर्देशक और लेखक के रूप में भी जाना जाता है जो रचनात्मक प्रक्रिया के पहलू हैं। और, अब निर्माण के साथ मैं इसके हर पहलू से जुड़ गया हूं।”

उन्होंने कहा, “फिल्म निर्माण में कई परतें और पहलू शामिल हैं जो मुझे बहुत आकर्षक लगते हैं क्योंकि मैंने कभी भी टाइपकास्ट होने पर विश्वास नहीं किया। मुझे लगता है कि बड़ी स्क्रीन पर लाने के लिए बहुत सारी शानदार कहानियां हैं और इस उद्यम के माध्यम से प्रतिभा को योग्यता के बराबर अवसर देना उचित होगा।”

शोबिज में ‘रचनात्मक सीमा’ पर विश्वास नहीं : नील नितिन मुकेश Reviewed by on . मुंबई, 11 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता-गायक नील नितिन मुकेश मनोरंजन के कारोबार में 'रचनात्मक सीमा' में विश्वास नहीं करते हैं।नील नितिन अभिनेता से निर्माता बनने वाले मुंबई, 11 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता-गायक नील नितिन मुकेश मनोरंजन के कारोबार में 'रचनात्मक सीमा' में विश्वास नहीं करते हैं।नील नितिन अभिनेता से निर्माता बनने वाले Rating:
scroll to top