Monday , 24 September 2018

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सफलता हमेशा खुशी देती है : प्रभुदेवा

सफलता हमेशा खुशी देती है : प्रभुदेवा

चेन्नई, 12 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार, नृत्य निर्देशक और अभिनेता प्रभुदेवा ने कहा कि सफलता खुशी लाती है लेकिन इसके साथ ही और बेहतर करने का दबाव भी साथ आता है।

चेन्नई, 12 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार, नृत्य निर्देशक और अभिनेता प्रभुदेवा ने कहा कि सफलता खुशी लाती है लेकिन इसके साथ ही और बेहतर करने का दबाव भी साथ आता है।

प्रभुदेवा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया जहां एक यूजर ने उनसे पूछा कि जब वह अपना काम पूरा कर लेते हैं और उन्हें उसके लिए प्रशंसा मिलती है, तो वह कैसा महसूस करते हैं।

प्रभुदेवा ने जवाब दिया, “सफलता हमेशा खुशी लाती है, लेकिन इसके साथ और बेहतर करने का दबाव भी आता है। इसलिए मैं शांत रहता हूं और सफलता व असफलता दोनों को एक जैसी भावना के साथ लेता हूं।”

प्रभुदेवा पहली बार तमिल मूक फिल्म ‘मरकरी’ में नकारात्मक किरदार में नजर आएंगे।

इस फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मरकरी बहुत ही दिलचस्प और रोमांचक फिल्म होगी जो पूरे भारत में रिलीज होगी।”

एक प्रशंसक ने पूछा कि उनकी प्रेरणा कौन है, इस पर उन्होंने कहा, “मेरे पिता।”

एक अन्य प्रशंसक ने पूछा कि वह अपनी अगली तमिल फिल्म का निर्देशन कब करेंगे तो उन्होंने कहा, “जल्द ही।”

एक प्रशंसक ने पूछा कि वह अभिनय, नृत्य, निर्देशन और निर्माण में क्या चुनना पसंद करेंगे? तो उन्होंने कहा, “मैं लालची हूं मुझे सब कुछ चाहिए।”

सफलता हमेशा खुशी देती है : प्रभुदेवा Reviewed by on . चेन्नई, 12 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार, नृत्य निर्देशक और अभिनेता प्रभुदेवा ने कहा कि सफलता खुशी लाती है लेकिन इसके साथ ही और बेहतर करने का दबाव भी साथ आता है। चे चेन्नई, 12 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार, नृत्य निर्देशक और अभिनेता प्रभुदेवा ने कहा कि सफलता खुशी लाती है लेकिन इसके साथ ही और बेहतर करने का दबाव भी साथ आता है। चे Rating:
scroll to top