Wednesday , 18 October 2017

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » साक्षी यूनाइटेड वल्र्ड रेसलिंग की रैंकिंग में 5वें स्थान पर

साक्षी यूनाइटेड वल्र्ड रेसलिंग की रैंकिंग में 5वें स्थान पर

नई दिल्ली, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत की ओलम्पिक पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक को यूनाइटेड वल्र्ड रेसलिंग की हाल ही में जारी रैंकिंग में शीर्ष 10 खिलाड़ियों में स्थान प्राप्त हुआ है।

रियो ओलिम्पिक में महिलाओं के 58 किलो वर्ग में कांस्य पदक जीतने वाली साक्षी को इस रैंकिंग में पांचवें स्थान पर हैं।

यूनाइटेड वल्र्ड रेसलिंग में महिलाओं के 58 किलो वर्ग रैंकिंग में जापान की काओरी इचो को पहला स्थान प्राप्त हुआ है, वहीं रूस की वालेरिया कुबलोवा झोलोबोवा दूसरे, ट्यूनीशिया की मारवा अमरी तीसरे, किर्गिस्तान की इसुलु तेनबेकोवा चौथे स्थान पर हैं।

साक्षी ने पिछले साल रियो ओलम्पिक में कुश्ती में कांस्य पदक हासिल किया था और ओलम्पिक में पदक जीतने वाली देश की पहली महिला पहलवान बनीं।

यूनाइटेड वल्र्ड रेसलिंग के महिलाओं के 58 किलोवर्ग रैंकिंग की की शीर्ष 20 पहलवानों में शामिल साक्षी एकमात्र भारतीय महिला पहलवान हैं।

साक्षी यूनाइटेड वल्र्ड रेसलिंग की रैंकिंग में 5वें स्थान पर Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत की ओलम्पिक पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक को यूनाइटेड वल्र्ड रेसलिंग की हाल ही में जारी रैंकिंग में शीर्ष 10 खिलाड़ियों नई दिल्ली, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत की ओलम्पिक पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक को यूनाइटेड वल्र्ड रेसलिंग की हाल ही में जारी रैंकिंग में शीर्ष 10 खिलाड़ियों Rating:
scroll to top