Thursday , 23 November 2017

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » सामना अखबार पर प्रतिबन्ध-शिवसेना ने बताया आपातकाल

सामना अखबार पर प्रतिबन्ध-शिवसेना ने बताया आपातकाल

February 16, 2017 8:44 pm by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off A+ / A-

28-UddhavThackrey_5मुम्बई-बीजेपी नेता के चुनाव आयोग से शिव सेना के मुखपत्र सामना पर तीन दिनों की पाबंदी लगाए जाने की मांग को सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आपातकाल करार दिया है।

महाराष्ट्र बीजेपी प्रवक्ता श्वेता शालिनी ने राज्य चुनाव आयोग को पत्र लिखकर सामना के प्रकाशन पर चुनाव से दो दिन पहले प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि चुनाव से दो दिन पहले प्रचार पर आयोग प्रतिबंध लगाता है, इसलिए 16. 20 और 21 फरवरी को सामना पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।

महाराष्ट्र में 10 नगर निगम और 25 जिला परिषद के लिए दो चरणों में 16 और 21 फरवरी को चुनाव होना है।

बीजेपी की इस मांग पर पलटवार करते हुए उद्धव ने कहा, ‘सामना को कभी भी बंद नहीं किया जा सकता।’ बाद में पुणे में एक रैली करते हुए उन्होंने इसे आपातकाल से जोड़ दिया।

ठाकरे ने कहा, ‘मुझे अभी इस बात की जानकारी मिली है कि बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत कर सामना को 16, 20 और 21 फरवरी को बंद किए जाने की मांग की है। मेरा सवाल यह है कि अगर आप इंदिरा गांधी को आपातकाल के लिए जिम्मेदार बताते हैं तो फिर यह क्या आपातकाल नहीं है?’

सामना अखबार पर प्रतिबन्ध-शिवसेना ने बताया आपातकाल Reviewed by on . मुम्बई-बीजेपी नेता के चुनाव आयोग से शिव सेना के मुखपत्र सामना पर तीन दिनों की पाबंदी लगाए जाने की मांग को सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आपातकाल करार दिया है। महारा मुम्बई-बीजेपी नेता के चुनाव आयोग से शिव सेना के मुखपत्र सामना पर तीन दिनों की पाबंदी लगाए जाने की मांग को सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आपातकाल करार दिया है। महारा Rating: 0
scroll to top