Thursday , 23 November 2017

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » सिहस्थ की तैयारियों को लेकर सीएम् परेशान- आला अधिकारी भोपाल से उज्जैन रवाना

सिहस्थ की तैयारियों को लेकर सीएम् परेशान- आला अधिकारी भोपाल से उज्जैन रवाना

April 4, 2016 9:30 pm by: Category: प्रशासन Comments Off A+ / A-

Simhastha-Loboभोपाल – उज्जैन में सिंहस्थ की तैयारियों में शौचालय निर्माण और पानी की सप्लाई के अधूरे कामों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज नगरीय विकास एवं पर्यावरण विभाग के प्रमुख सचिव मलय श्रीवास्तव से फोन पर नाराजगी व्यक्त की । जब सीएम का फोन पीएस मलय श्रीवास्तव के मोबाइल पर आया उस दौरान वे मुख्य सचिव अॅटोनी डिसा के द्वारा ईज ऑफ डूइंग बिजनेस पर ली जा रही बैठक में मौजूद थे । सीएम के निर्देश पर पीएस श्री श्रीवास्तव तत्काल ही उज्जैन के लिए रवाना हो गए । सीएम ने श्री श्रीवास्तव को लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के प्रमुख सचिव पंकज अग्रवाल और लोक निर्माण विभाग के प्रमुख सचिव प्रमोद अग्रवाल तथा नगरीय प्रशासन एवं विकास के आयुक्त विवेक अग्रवाल को भी उज्जैन ले जाने के लिए कहा। सभी अफसर आज शाम को ही उज्जैन के लिए रवाना हो गए थे । बताया जा रहा है कि सिंहस्थ के प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री से शौचालय निर्माण और पानी सप्लाई के कामों की धीमी गति की शिकायत की थी । इसके बाद तत्काल सीएम ने पीएस को फोन लगाकर नाराजगी जाहिर की और उज्जैन भेजा ।

मंत्री भूपेन्द्र सिंह के उज्जैन होली क त्यौहार पर भी ना छोड़ने पर भी मूलभूत कार्य नहीं हो पा रहे थे,अतः मजबूरी में उन्होंने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से कर दी.मुख्यमंत्री के द्वारा तेवर बदलते ही सभी आला अधिकारी उज्जैन के लिए रवाना हो गए.

सिहस्थ की तैयारियों को लेकर सीएम् परेशान- आला अधिकारी भोपाल से उज्जैन रवाना Reviewed by on . भोपाल - उज्जैन में सिंहस्थ की तैयारियों में शौचालय निर्माण और पानी की सप्लाई के अधूरे कामों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज नगरीय विकास एवं पर्यावरण भोपाल - उज्जैन में सिंहस्थ की तैयारियों में शौचालय निर्माण और पानी की सप्लाई के अधूरे कामों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज नगरीय विकास एवं पर्यावरण Rating: 0
scroll to top