Tuesday , 25 September 2018

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सीएबी के मेयर कप का समर्थन करेगी केकेआर

सीएबी के मेयर कप का समर्थन करेगी केकेआर

कोलकाता, 13 मार्च (आईएएनएस)। दो बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब अपने नाम कर चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी टीम ने मंगलवार को बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के पहले अंडर-16 टूर्नामेंट मेयर कप को समर्थन देने का फैसला किया है।

कोलकाता के मेयर के सम्मान में आयोजित किए जाने वाले इस टूर्नामेंट की शुरुआत गुरुवार से हो रही है जिसमें 44 स्कूलों की टीमें हिस्सा लेंगी। इस टूर्नामेंट में 45 ओवर के मैच खेले जाएंगे।

इस टूर्नामेंट का उद्देश्य युवा खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच प्रदान करना है।

केकेआर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वैंकी मैसूर ने एक बयान में कहा, “केकेआर को हमेशा से कोलकाता में अपने प्रशंसकों को काफी समर्थन मिला है जिसके लिए हमें उनका आभारी हैं। हमारा इस टूर्नामेंट को समर्थन करने का एक ही लक्ष्य है वो है कोलकाता और पश्चिम बंगाल में युवा प्रतिभाओं को आगे ले जाना।”

सीएबी के अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा, “मेयर कप प्रतिष्ठित इंटर स्कूल टूर्नामेंट है। केकेआर का इस टूर्नामेंट को समर्थन करना बताता है कि वह क्रिकेट को इस क्षेत्र में बढ़ावा देने के लिए कितना प्रतिबद्ध है।”

सीएबी के मेयर कप का समर्थन करेगी केकेआर Reviewed by on . कोलकाता, 13 मार्च (आईएएनएस)। दो बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब अपने नाम कर चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी टीम ने मंगलवार को बंगाल क्रिकेट संघ ( कोलकाता, 13 मार्च (आईएएनएस)। दो बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब अपने नाम कर चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी टीम ने मंगलवार को बंगाल क्रिकेट संघ ( Rating:
scroll to top