Thursday , 21 March 2019

Home » भारत » सीबीआई के पूर्व संयुक्त निदेशक लक्ष्मीनारायण जन सेना में शामिल

सीबीआई के पूर्व संयुक्त निदेशक लक्ष्मीनारायण जन सेना में शामिल

अमरावती, 17 मार्च (आईएएनएस)। सारे कयासों पर विराम लगाते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के पूर्व संयुक्त निदेशक वी.वी. लक्ष्मीनारायण ने आखिरकार रविवार को अभिनेता पवन कल्याण की पार्टी जन सेना का दामन थाम लिया। वह पिछले साल पुलिस की नौकरी छोड़कर सार्वजनिक जीवन में आए थे।

भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पूर्व अधिकारी ने आधिकारिक रूप से जन सेना का दामन थामा और कल्याण ने पार्टी में उनका स्वागत किया।

लक्ष्मीनारायण ने कहा कि वह किसी भी चुनाव क्षेत्र से चुनाव लड़ने को तैयार हैं। जन सेना या तो लोकसभा के लिए या विधानसभा के लिए उनकी उम्मीदवारी की घोषणा कर सकती है।

इससे पहले, कयास लगाया जा रहा था कि लक्ष्मीनारायण तेलुगू देसम पार्टी (तेदेपा) में शामिल हो सकते हैं।

बतौर सीबीआई संयुक्त निदेशक लक्ष्मीनारायण ने कई हाई प्रोफाइल मामलों की जांच की अध्यक्षता की जिनमें वाईएसआर कांग्रेस पार्टी प्रमुख वाई. एस. जगमोहन रेड्डी के आय से अधिक संपत्ति के मामले और सत्यम कंप्यूटर घोटाला शामिल है।

वह 1990 बैच के आईपीएस अधिकारी रहे हैं।

सीबीआई के पूर्व संयुक्त निदेशक लक्ष्मीनारायण जन सेना में शामिल Reviewed by on . अमरावती, 17 मार्च (आईएएनएस)। सारे कयासों पर विराम लगाते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के पूर्व संयुक्त निदेशक वी.वी. लक्ष्मीनारायण ने आखिरकार रविवार को अभिन अमरावती, 17 मार्च (आईएएनएस)। सारे कयासों पर विराम लगाते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के पूर्व संयुक्त निदेशक वी.वी. लक्ष्मीनारायण ने आखिरकार रविवार को अभिन Rating:
scroll to top