Thursday , 23 November 2017

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सूरत में खुलेगा कार्टून नेटवर्क पर आधारित पार्क

सूरत में खुलेगा कार्टून नेटवर्क पर आधारित पार्क

सूरत, 11 नवंबर (आईएएनएस)। भारत में कार्टून नेटवर्क पर आधारित पहला अम्यूजमेंट पार्क अमाजिया यहां 2019 की पहली तिमाही में खुलेगा।

बयान के अनुसार, टर्नर इंटरनेशनल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने इस पार्क के लिए राजग्रीन ग्रुप ऑफ कंपनर्स के साथ साझेदारी की है। इस पार्क का डिजाइन ऑस्ट्रेलिया के सैंडर्सन ग्रुप ने बनाया है।

टर्नर इंटरनेशनल को ‘बेन 10′, ‘द पावरपफ गर्ल्स’ और ‘एड्वेंचर टाइम’ के किरदार बहुत पसंद है और यह किरदार इस पार्क का हिस्सा होंगे। इस पार्क में 33 थीम आधारित आकर्षण और 20 वॉटर स्लाइड्स होंगे।

यह विशाल पार्क 61,000 वर्ग मीटर क्षेत्र में फैला होगा।

टर्नर इंडिया, दक्षिण एशिया के प्रबंध निदेशक सिद्धार्थ जैन ने कहा, “भारत टर्नर के लिए एक प्रमुख बाजार है और राजग्रीन ग्रुप के साथ हमारी साझेदारी ने लाखों कार्टून नेटवर्क के प्रशंसकों को अपने पसंदीदा पात्रों से मिलने और उनके साथ आनंद लेने का मौका दिया।”

राजग्रीन ग्रुप के अध्यक्ष संजय मोलियाया ने कहा कि सूरत पार्क के लिए शानदार पृष्ठभूमि होगी।

उन्होंने कहा, “अमाजिया पड़ोस के शहरों मुंबई, अहमदाबाद, उदयपुर और देश के बाहर से भी पर्यटकों को आकर्षित करेगी।”

यह पार्क चार प्रमुख भागों में बटा है- कार्टून नेटवर्क द्वारा ब्रांडेड एक थीम पार्क , एक वॉटर पार्क, एक परिवार मनोरंजन केंद्र और एक सेवा अपार्टमेंट एवं खुदरा खरीदारी क्षेत्र।

सूरत में खुलेगा कार्टून नेटवर्क पर आधारित पार्क Reviewed by on . सूरत, 11 नवंबर (आईएएनएस)। भारत में कार्टून नेटवर्क पर आधारित पहला अम्यूजमेंट पार्क अमाजिया यहां 2019 की पहली तिमाही में खुलेगा। बयान के अनुसार, टर्नर इंटरनेशनल सूरत, 11 नवंबर (आईएएनएस)। भारत में कार्टून नेटवर्क पर आधारित पहला अम्यूजमेंट पार्क अमाजिया यहां 2019 की पहली तिमाही में खुलेगा। बयान के अनुसार, टर्नर इंटरनेशनल Rating:
scroll to top