Thursday , 21 March 2019

Home » राज्य का पन्ना » सेना ने जम्मू एवं कश्मीर से जवान के अपहरण की खबरों का खंडन किया

सेना ने जम्मू एवं कश्मीर से जवान के अपहरण की खबरों का खंडन किया

March 9, 2019 11:48 am by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने सफाईकर्मियों को दी बधाई; कहा कड़ी मेहनत का फल है सफलता

भोपाल :

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने कहा है कि उन सभी सफाईकर्मियों को बोनस के रूप में पाँच-पाँच हजार रुपए की सम्मान राशि दी जायेगी जिनकी रात-दिन की मेहनत से स्वच्छता सर्वेच्छण, 2019 में मध्यप्रेदश के छह शहर ने देश के 20 टॉप शहर में अपना स्थान बनाया है। मुख्यमंत्री ने इन छह शहरों के सफाईकर्मियों की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इन सफाई र्मियों की कड़ी मेहनत से पूरे देश में मध्यप्रदेश का नाम रौशन हुआ है। छह शहर सर्वोच्च स्वच्छता की श्रेणी में शामिल हुए हैं। प्रदेश के नागरिकों के लिये यह गौरव का विषय है।

उल्लेखनीय है कि स्वच्छता सर्वेच्छण, 2019 में देश के 4237 शहर में टॉप 20 शहर में प्रदेश के भोपाल, इंदौर, उज्जैन, देवास, खरगोन और नागदा शामिल है।

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने कहा कि स्वच्छता सर्वेच्छण 2019 में इन शहरों ने सर्वोच्च स्थान हासिल किया। इस सफलता में इन शहरों के आम नागरिकों की जागरूकता और जन-भागीदारी के साथ ही असली योगदान उन सफाईकर्मियों का है, जिन्होंने दिन-रात मेहनत की और लगातार कर रहे हैं। उनकी कर्मठता से यह गौरव हासिल हो पाया है।

सेना ने जम्मू एवं कश्मीर से जवान के अपहरण की खबरों का खंडन किया Reviewed by on . मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने सफाईकर्मियों को दी बधाई; कहा कड़ी मेहनत का फल है सफलता भोपाल : मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने कहा है कि उन सभी सफाईकर्मियों को बोनस के र मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने सफाईकर्मियों को दी बधाई; कहा कड़ी मेहनत का फल है सफलता भोपाल : मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने कहा है कि उन सभी सफाईकर्मियों को बोनस के र Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top