Tuesday , 23 October 2018

Home » खेल » स्टोक्स की जगह एंडरसन होंगे इंग्लैंड के उप-कप्तान

स्टोक्स की जगह एंडरसन होंगे इंग्लैंड के उप-कप्तान

लंदन, 13 मार्च (आईएएनएस)। तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में बेन स्टोक्स के स्थान पर टीम का उप-कप्तान बनाया गया है।

एंडरसन ने एशेज सीरीज में स्टोक्स की गैरमौजूदगी में भी यह जिम्मेदारी संभाली थी और अब स्टोक्स के रहते हुए उन्हें एक बार फिर यह पद सौंपा गया है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, एंडरसन तब तक उप-कप्तान बने रह सकते हैं जब तक स्टोक्स के ब्रिस्टल मामले की सुनवाई खत्म नहीं हो जाती।

स्टोक्स ब्रिस्टल विवाद के कारण ही काफी दिनों तक मैदान से दूर रहे थे। उन्होंने पिछले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में वापसी की थी।

बीबीसी ने एंडरसन के हवाले से लिखा है, “मैं इस बात से खुश हूं कि जोए रूट ने मुझे एक और सीरीज में इसके काबिल समझा। इससे टीम में मेरे रोल में बड़ा बदलाव नहीं आएगा। मैं अपने आप को सीनियर खिलाड़ी के तौर पर देखता हूं और अगर खिलाड़ियों को मेरी सलाह की जरूरत है तो मैं इसके लिए मौजूद हूं।”

स्टोक्स की जगह एंडरसन होंगे इंग्लैंड के उप-कप्तान Reviewed by on . लंदन, 13 मार्च (आईएएनएस)। तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में बेन स्टोक्स के स्थान पर टीम का उप-कप्तान बनाया गया है। एंडरस लंदन, 13 मार्च (आईएएनएस)। तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में बेन स्टोक्स के स्थान पर टीम का उप-कप्तान बनाया गया है। एंडरस Rating:
loading...
scroll to top