Tuesday , 19 June 2018

Home » भारत » हमले में घायल सरकारी शराब की दुकान के प्रबंधक की मौत

हमले में घायल सरकारी शराब की दुकान के प्रबंधक की मौत

नई दिल्ली, 22 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली में घर लौटते वक्त अज्ञात लोगों के हमले में घायल हुए सरकारी शराब की दुकान के प्रबंधक ने बुधवार तड़के अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मृतक की पहचान दिल्ली पर्यटन एवं परिवहन विकास निगम (डीटीटीडीसी) के शराब की दुकान के सहायक प्रबंधक बृज भूषण प्रसाद (43) के रूप में की गई है।

पुलिस ने बताया कि पूरी घटना एक नजदीकी दुकान के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, महरौली के राजपुर खुर्द एक्सटेंशन के निवासी प्रसाद महरौली के आसपास पहुंचे थे, जब तीन-चार लोगों ने उनकी कार रोक दी। उसके बाद उन सभी ने हथौड़ों और चाकूओं से पीछे से उन पर हमला कर दिया और तब तक उन्हें मारते रहे जब तक कि उन्होंने दम नहीं तोड़ दिया।

उसके बाद हमलावर फरार हो गए।

अधिकारी ने कहा, “प्रसाद को नजदीकी फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां सर्जरी के दौरान ही बुधवार सुबह उनकी मौत हो गई।”

प्रसाद के शरीर से एक गोली भी निकली थी। अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

हमले में घायल सरकारी शराब की दुकान के प्रबंधक की मौत Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली में घर लौटते वक्त अज्ञात लोगों के हमले में घायल हुए सरकारी शराब की दुकान के प्रबंधक ने बुधवार तड़के अस्पताल में दम तोड़ नई दिल्ली, 22 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली में घर लौटते वक्त अज्ञात लोगों के हमले में घायल हुए सरकारी शराब की दुकान के प्रबंधक ने बुधवार तड़के अस्पताल में दम तोड़ Rating:
scroll to top