Friday , 24 November 2017

Home » मनोरंजन » हम भंसाली का सम्मान करते हैं : सीबीएफसी प्रमुख

हम भंसाली का सम्मान करते हैं : सीबीएफसी प्रमुख

मुंबई, 10 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी संस्था फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का सम्मान करती है। इन दिनों भंसाली अपनी फिल्म ‘पद्मावती’ पर राजनीतिक दलों, संगठनों और लोगों के विरोधों का सामना कर रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) व सीबीएफसी के सदस्य अर्जुन गुप्ता ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को संबोधित कर एक पत्र में भंसाली राजद्रोह के लिए दंदित करने का आग्रह किया था, जिसके बाद जोशी की यह टिप्पणी सामने आई है।

सीबीएफसी ने हालांकि खुद इस पर टिप्पणी करने से दूरी बनाई है।

जोशी ने आईएएनएस से कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि संजय लीला भंसाली के खिलाफ सीबीएफसी के सलाहकार पैनल के सदस्य ने अपना व्यक्तिगत ²ष्टिकोण व्यक्त किया है। यह किसी भी तरह से एक संगठन या सीबीएफसी बोर्ड के रूप में सीबीएफसी के ²ष्टिकोण को नहीं दर्शाता है। हम व्यक्ति और कलाकार के रूप में भंसाली का सम्मान करते हैं।”

पहली दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘पद्मावती’ पर विभिन्न हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किए जाने का आरोप लगाया है। वहीं, भंसाली ने इन आरोपों को खारिज किया है।

भंसाली ने कई बार स्पष्टीकरण दिया है कि फिल्म में ऐसा कोई ²श्य नहीं हैं जो किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाता हो। उन्होंने कहा कि यह फिल्म देखकर राजपूत समुदाय गर्व महसूस करेगा। अफवाह फैलाकर राजपूतों को बेवजह भड़काया जा रहा है।

हम भंसाली का सम्मान करते हैं : सीबीएफसी प्रमुख Reviewed by on . मुंबई, 10 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी संस्था फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का स मुंबई, 10 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी संस्था फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का स Rating:
scroll to top