Thursday , 23 November 2017

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » हरियाणा सरकार ने गृह सचिव बदला

हरियाणा सरकार ने गृह सचिव बदला

May 17, 2016 7:15 pm by: Category: प्रशासन Comments Off A+ / A-

चंडीगढ़, 17 मई (आईएएनएस)। हरियाणा सरकार ने मंगलवार को राज्य के गृह सचिव पी.के. दास को पद से हटाकर उनकी जगह वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राम निवास को नियुक्त किया।

मनोहर लाल खट्टर सरकार ने वरिष्ठ भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के छह और अधिकारियों का भी तबादला किया है।

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने यहां कहा, “सिंचाई विभाग के अतिरिक्त प्रमुख सचिव राम निवास को पी. के. दास के स्थान पर गृह, कारागार, अपराधिक जांच और न्यायिक विभागों के प्रशासन का अतिरिक्त प्रमुख सचिव नियुक्त किया गया है।”

हालांकि, इस आकस्मिक बदलाव का कोई आधिकारिक कारण नहीं बताया गया है, लेकिन इसे इस साल फरवरी में जाट आंदोलन के दौरान हरियाणा के विभिन्न हिस्सों में बड़े पैमाने पर हुई हिंसा के दौरान प्रशासन और पुलिस की नाकामयाबी से जोड़ कर देखा जा रहा है।

हरियाणा सरकार ने पिछले महीने राज्य के पुलिस महानिदेशक यशपाल सिंह को भी हटा दिया था। उनके स्थान पर आईपीएस अधिकारी के.पी. सिंह को नया पुलिस प्रमुख नियुक्त किया गया है।

हरियाणा सरकार ने गृह सचिव बदला Reviewed by on . चंडीगढ़, 17 मई (आईएएनएस)। हरियाणा सरकार ने मंगलवार को राज्य के गृह सचिव पी.के. दास को पद से हटाकर उनकी जगह वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राम निवास को नियुक्त किया। मनोहर चंडीगढ़, 17 मई (आईएएनएस)। हरियाणा सरकार ने मंगलवार को राज्य के गृह सचिव पी.के. दास को पद से हटाकर उनकी जगह वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राम निवास को नियुक्त किया। मनोहर Rating: 0
scroll to top