Thursday , 21 March 2019

Home » मनोरंजन » हर बात को लेकर गंभीर होने का कोई मतलब नहीं : मीरा राजपूत कपूर

हर बात को लेकर गंभीर होने का कोई मतलब नहीं : मीरा राजपूत कपूर

मुंबई, 14 फरवरी (आईएएनएस)। अपनी बेटी मीशा की बालों पर कलर करने वाली तस्वीर साझा करने को लेकर ट्रोल होने के बाद अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने कहा है कि हर बात को लेकर गंभीर होने का कोई मतलब नहीं बनता।

हेल्पिंग हैंड एक्जीबीशन सह फंडरेजर कार्यक्रम के दौरान बुधवार को मीरा ने मीडिया को बताया, “वह कलर नहीं था। वह रेगुलर पेंट था। मीशा का समय अच्छा बीता और मुझे लगता है कि अपने बच्चों को क्रिएटिव होने देना चाहिए, उन्हें आजाद कर देना चाहिए और उन्हें अच्छा समय बिताने देना चाहिए। हर बात को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।”

पिछले सप्ताह मीरा ने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनकी दो साल की बेटी मीशा के बाल लाल थे।

उन्होंने तस्वीर को शीर्षक देते हुए लिखा था, “मैं रेगुलर मॉम नहीं, कूल मॉम हूं।”

लेकिन, यह तस्वीर लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने मीरा की आलोचना शुरू कर दी।

इस तस्वीर पर ट्रोल होने के बाद मीरा ने मीशा की दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए लिखाा, “रिलैक्स, यह टेम्परेरी है। मेरे पांच साल के होने तक इंतजार कीजिए।”

हर बात को लेकर गंभीर होने का कोई मतलब नहीं : मीरा राजपूत कपूर Reviewed by on . मुंबई, 14 फरवरी (आईएएनएस)। अपनी बेटी मीशा की बालों पर कलर करने वाली तस्वीर साझा करने को लेकर ट्रोल होने के बाद अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने क मुंबई, 14 फरवरी (आईएएनएस)। अपनी बेटी मीशा की बालों पर कलर करने वाली तस्वीर साझा करने को लेकर ट्रोल होने के बाद अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने क Rating:
scroll to top