Thursday , 23 November 2017

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हाथुरुसिंघा का जाना हमारे लिए नुकसानदेह होगा : महमूद

हाथुरुसिंघा का जाना हमारे लिए नुकसानदेह होगा : महमूद

ढाका, 11 नवंबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के निदेशक खालिद महमूद का कहना है कि इस समय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कोच पद से चंडिगा हाथुरुसिंघा का जाना टीम के लिए नुकसानदेह होगा।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महमूद ने ही साल 2014 में राष्ट्रीय टीम के कोच की नियुक्ति के लिए हाथुरुसिंघा का नाम आगे रखा था। वह भी उनके इस्तीफे की खबर से हैरान हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि 12 से 16 अक्टूबर तक दक्षिण अफ्रीका के दौरे के दौरान उन्होंने हाथुरुसिंघा को समझाने की कोशिश की थी। हालांकि, महमूद ने ऐसी किसी भी बातचीत से साफ इनकार किया है।

अपने एक बयान में महमूद ने कहा, “मेरे लिए यह हैरानी की बात है। मैं पांच दिनों के लिए दक्षिण अफ्रीका में था। मैंने हाथुरुसिंघा से कोई भी बात नहीं की। मैंने उनके इस्तीफे की बात सुनी, लेकिन मुझे इसका कारण नहीं पता।”

हाथुरुसिंघा ने भले ही इस्तीफा दे दिया हो, लेकिन बीसीबी ने उनके इस्तीफे को अभी तक मंजूर नहीं किया है। बीसीबी के फैसले के बाद ही पता चलेगा कि यह पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ी बांग्लादेश टीम के साथ भविष्य में रहेगा या नहीं।

हाथुरुसिंघा का जाना हमारे लिए नुकसानदेह होगा : महमूद Reviewed by on . ढाका, 11 नवंबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के निदेशक खालिद महमूद का कहना है कि इस समय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कोच पद से चंडिगा हाथुरुसिंघा का जाना टीम ढाका, 11 नवंबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के निदेशक खालिद महमूद का कहना है कि इस समय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कोच पद से चंडिगा हाथुरुसिंघा का जाना टीम Rating:
scroll to top