Thursday , 23 November 2017

Home » विश्व » हॉलीवुड यौन उत्पीड़न पर कार्यबल गठित

हॉलीवुड यौन उत्पीड़न पर कार्यबल गठित

लॉस एंजेलिस, 10 नवंबर (आईएएनएस)। लॉस एंजेलिस काउंटी की जिला अटॉर्नी जैकी लेसी ने हॉलीवुड में यौन उत्पीड़न के बढ़ते हुए मामलों के मद्देनजर एक विशेष कार्यबल के गठन की घोषणा की है।

‘लॉस एंजेलिस टाइम्स’ के मुताबिक, लेसी ने कानूनी प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा हॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों, जैसे हार्वे वाइंस्टीन, निर्देशक जेम्स टोबेक और अभिनेता एड वेस्टवीक के खिलाफ चल रही जांच के मद्देनजर गुरुवार को यह घोषणा की।

जिला अटॉर्नी ने कहा कि उन्होंने ऐसे मामलों की समीक्षा के लिए और तथ्यात्मक मानकों के आधार पर मुकदमा चलाने के लिए यौन अपराध के अभियोजकों के एक समूह को साथ काम करने लिए रखा है।

कानूनी विशेषज्ञों का मानना है कि कार्य बल का गठन तो उचित है, लेकिन इस बात को लेकर सावधान भी बने रहना होगा कि ऐसे मामलों को साबित करना मुश्किल होता है और जासूसों को सबूत के तौर पर शारीरिक सबूत या प्रत्यक्षदर्शी के गवाह को सुनिश्चित करने की जरूरत होती है, जो इन मामलों को तय करने में सहायक साबित होते हैं।

पूर्व अभियोजक लॉरी लेविन्सन ने कहा, “यह शहर की संस्कृति की बात करता है कि यह एक प्रमुख आपराधिक न्यायिक मुद्दा है जो कार्यबल के योग्य हैं।”

उन्होंने कहा, “इन मामलों में दिग्गज, अनुभवी वकीलों को लेना अच्छा विचार है, लेकिन लोगों को ज्यादा उम्मीदें नहीं रखनी चाहिए।”

हॉलीवुड यौन उत्पीड़न पर कार्यबल गठित Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 10 नवंबर (आईएएनएस)। लॉस एंजेलिस काउंटी की जिला अटॉर्नी जैकी लेसी ने हॉलीवुड में यौन उत्पीड़न के बढ़ते हुए मामलों के मद्देनजर एक विशेष कार्यबल के गठ लॉस एंजेलिस, 10 नवंबर (आईएएनएस)। लॉस एंजेलिस काउंटी की जिला अटॉर्नी जैकी लेसी ने हॉलीवुड में यौन उत्पीड़न के बढ़ते हुए मामलों के मद्देनजर एक विशेष कार्यबल के गठ Rating:
scroll to top