Friday , 26 April 2024

Home » व्यापार » अंकित जांगिड़ ने ‘होंडा नवी कस्टमेनिया’ प्रतियोगिता में बाजी मारी

अंकित जांगिड़ ने ‘होंडा नवी कस्टमेनिया’ प्रतियोगिता में बाजी मारी

नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)। होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने सोमवार को यहां किरोड़ीमल कॉलेज में ‘होंडा नवी कस्टमेनिया’ के नई दिल्ली सिटी फिनाले के विजेताओं का ऐलान किया, जिसमें अंकित जांगिड़ ने बाजी मारी है।

नई दिल्ली सिटी फिनाले के विजेता अंकित जांगिड़ को 25,000 रुपये के पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जबकि रनर-अप कुनाल सिंह और वंदिता राजपाल को 10,000 रुपये के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

अंकित जांगिड़, कुनाल सिंह और वंदिता राजपाल को अब 11 अन्य शहरों के 22 विजेताओं के साथ संघर्ष करने और 2 लाख रुपये तक के पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। विजेताओं को 2018 ऑटो एक्सपो में होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया पैविलियन में ‘बेस्ट कस्टमाइज्ड नवी’ को प्रदर्शित करने का मौका भी मिलेगा।

नवी कस्टमेनिया प्रतियोगिता की शुरुआत 2017 के अक्टूबर से हुई। प्रतिभागियों को वायसी डिजाइन (योगी छाबरिया) और ऑटोलॉग डिजाइन (मुकुल नंदा) के द्वारा शैक्षणिक क्लासरूम सत्र भी दिए गए। सत्रों के दौरान प्रतिभागियों को कस्टमाइजेशन के बारे में बहुत कुछ जानने का मौका मिला।

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, “हमें देश के हर कोने से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। 10,000 से ज्यादा पंजीकरणों के साथ जनरेशन-वाय ने इसे अपना खूब प्यार दिया है। होंडा नवी कस्टमेनिया ने युवाओं को अपनी रचनात्मकता दर्शाने का सुनहरा मौका प्रदान किया। फन टू सी, फन टू राईड और फन टू क्रिएट नवी के चलते कस्टमाइजेशन हर घर का नाम बन गया है।”

मोबाइल एप्लीकेशन और वेबसाइट आधारित कस्टम नवी के विजेता ममता विनायक और पी जुगनाथ वीर सिंह को भी 5,000 रुपये के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

अंकित जांगिड़ ने ‘होंडा नवी कस्टमेनिया’ प्रतियोगिता में बाजी मारी Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)। होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने सोमवार को यहां किरोड़ीमल कॉलेज में 'होंडा नवी कस्टमेनिया' के नई दिल्ली सिटी फि नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)। होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने सोमवार को यहां किरोड़ीमल कॉलेज में 'होंडा नवी कस्टमेनिया' के नई दिल्ली सिटी फि Rating:
scroll to top