Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अकरम ने तेंदुलकर के बेटे को सिखाए गेंदबाजी के गुर

अकरम ने तेंदुलकर के बेटे को सिखाए गेंदबाजी के गुर

मुंबई, 13 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने बुधवार को दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को गेंदबाजी के गुर सिखाए।

वानखेड़े स्टेडियम में इस दौरान अपने बेटे को अकरम से प्रशिक्षण लेते देखने के लिए सचिन भी मौजूद थे।

अकरम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी कोच हैं। नाइट राइडर्स को मुंबई इंडियंस वानखेड़े पर गुरुवार को आईपीएल-8 का अपना अगला मैच खेलेंगे।

मैच से एक दिन पहले बुधवार को नाइट राइडर्स के अभ्यास सत्र से पहले अकरम, अर्जुन को गेंदबाजी और फिट रहने का प्रशिक्षण देते देखे गए और सचिन बगल में ही खड़े रहकर अपने बेटे को प्रशिक्षण लेता देखते रहे।

अकरम ने कहा, “मैं पिछले साल गर्मियों में इंग्लैंड में अर्जुन से मिला। वह वहां एक प्रदर्शनी में हिस्सा लेने पहुंचा था। वह गेंदबाजी कर रहा था और मैं मिड ऑन पर खड़ा था। और मुझे याद है उसने ब्रायन लारा का विकेट ले लिया था।”

अकरम ने आगे कहा, “वह अभी मात्र 15 साल का है और सीखने के प्रति बेहद उत्सुक है। मैंने उससे उसकी गेंदबाजी ऐक्शन और स्विंग के बारे में बातें कीं, साथ फिट रहने को लेकर कुछ बातें बताईं। वह बेहद उत्सुक है, जो बहुत ही अच्छी बात है।”

अकरम ने तेंदुलकर के बेटे को सिखाए गेंदबाजी के गुर Reviewed by on . मुंबई, 13 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने बुधवार को दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को गेंदबाजी के गुर सिखाए मुंबई, 13 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने बुधवार को दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को गेंदबाजी के गुर सिखाए Rating:
scroll to top