Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » अगले 110 सालों तक संन्यास नहीं लेंगे शाहरुख

अगले 110 सालों तक संन्यास नहीं लेंगे शाहरुख

मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। ऐसा लगता है कि सुपरस्टार शाहरुख खान लाइफटाइम अचीवेंट अवॉर्ड को फिल्मों से संन्यास लेने के नजरिए से देखते हैं। उन्होंने साफ कर दिया है कि अगले 110 सालों तक उनका काम छोड़ने का विचार नहीं है।

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘वीर-जारा’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने वाले शाहरुख ने सप्ताह की शुरुआत में मुंबई में आयोजित 21वें लाइफ ओके स्क्रीन अवॉर्ड्स में अपने विचार साझा किए।

शाहरुख ने कहा कि कम से कम अगले 110 साल तक वह लाइफटाइम अचीवमेंट पाने का विचार नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा कि वह युवा रहना चाहते हैं और फिल्में करते रहने के लिए खुद को जवां रखना चाहते हैं, क्योंकि अभिनय छोड़ने और संन्यास की योजना बनाने से पहले उन्हें काफी आगे जाना है।

शिक्षा को सिनेमा से पहले स्थान देते हुए शाहरुख ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनके बेटे आर्यन पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें, क्योंकि फिल्में उनके लिए इंतजार कर सकती हैं।

उन्होंने कहा, “अभी उसके (आर्यन) फिल्मों में आने का सही वक्त नहीं है, वह बहुत छोटा है।”

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

अगले 110 सालों तक संन्यास नहीं लेंगे शाहरुख Reviewed by on . मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। ऐसा लगता है कि सुपरस्टार शाहरुख खान लाइफटाइम अचीवेंट अवॉर्ड को फिल्मों से संन्यास लेने के नजरिए से देखते हैं। उन्होंने साफ कर दिया है मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। ऐसा लगता है कि सुपरस्टार शाहरुख खान लाइफटाइम अचीवेंट अवॉर्ड को फिल्मों से संन्यास लेने के नजरिए से देखते हैं। उन्होंने साफ कर दिया है Rating:
scroll to top