Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना 7 साल बाद साथ दिखेंगे

अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना 7 साल बाद साथ दिखेंगे

मुम्बई, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। ‘विक्की डोनर’ में साथ दिख चुके दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना एक बार फिर ‘ड्रीम गर्ल’ में साथ दिखेंगे।

विक्की डोनर में डॉक्टर बलदेव चड्ढा की भूमिका को जीवंत बनाने वाले अन्नू आगामी फिल्म में आयुष्मान के पिता की भूमिका में दिखेंगे।

आयुष्मान को फिल्म नगरी में आए सात साल हो गए हैं। आयुष्मान ने रविवार को ट्वीटर पर अपनी और अन्नू की एक तस्वीर साझा की।

आयुष्मान ने लिखा, “हमने विक्की डोनर के साथ साल पूरे कर लिए हैं। अब हम ड्रीम गर्ल में साथ काम कर रहे हैं और इस बार अन्नू कपूर सर मेरे पिता की भूमिका में हैं।”

ड्रीम गर्ल में अन्नू और आयुष्मान के अलावा नुसरत भारुचा भी काम कर रही हैं। नुसरत और आयुष्मान पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखेंगे।

आगामी कॉमेडी ड्रामा को राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है और इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता और शोभा कपूर द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया गया है।

अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना 7 साल बाद साथ दिखेंगे Reviewed by on . मुम्बई, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। 'विक्की डोनर' में साथ दिख चुके दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना एक बार फिर 'ड्रीम गर्ल' में साथ दिखेंगे।विक्की डोनर में मुम्बई, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। 'विक्की डोनर' में साथ दिख चुके दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना एक बार फिर 'ड्रीम गर्ल' में साथ दिखेंगे।विक्की डोनर में Rating:
scroll to top