Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » अपनी कला के प्रति समर्पित हैं जैकी भागनानी : निर्देशक जेफ गोल्डबर्ग

अपनी कला के प्रति समर्पित हैं जैकी भागनानी : निर्देशक जेफ गोल्डबर्ग

मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। नाटक ‘रिडल्स’ के निर्देशक जेफ गोल्डबर्ग का कहना है कि जैकी भागनानी बहुत गंभीर और काम के प्रति समर्पित कलाकार हैं।

मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। नाटक ‘रिडल्स’ के निर्देशक जेफ गोल्डबर्ग का कहना है कि जैकी भागनानी बहुत गंभीर और काम के प्रति समर्पित कलाकार हैं।

वह प्रतीक बब्बर के साथ रंगमंच पर आगाज करने जा रहे हैं।

गोल्डबर्ग ने कहा, “रंगमंच पर पहली बार आगाज करने जा रहे जैकी को लेकर हम रोमांचित हैं। थिएटर और सिनेमा दो अलग दुनिया हैं और ऐसे में घबराहट होना लाजिमी है, क्योंकि दो अलग-अलग श्रेणी के दर्शकों का मनोरजंन करना होता है।”

गोल्डबर्ग के मुताबिक, “इस बात में कोई शक नहीं है कि जैकी बेहतरीन अभिनेता हैं जो वास्तव में अपनी कला के प्रति समर्पित है। वह कड़ी मेहनत करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। उनमें सीखने और खुद को चुनौती देने की ललक है।”

नाटक की कहानी समलैंगिकता के विषय पर आधारित प्यार, दोस्ती के बारे में है।

गोल्डबर्ग ने बताया कि जब उन्होंेने अभिनेता से इस नाटक का हिस्सा बनने के लिए कहा तो वह तैयार हो गए। एक गंभीर अभिनेता के रूप में वह रंगमंच की अहमियत और इसकी चुनौतियों को बखूबी समझते हैं।

मुंबई में ‘रिडल्स’ का मंचन 23-25 जून और फिर 30 जून से लेकर दो जुलाई तक होगा।

अपनी कला के प्रति समर्पित हैं जैकी भागनानी : निर्देशक जेफ गोल्डबर्ग Reviewed by on . मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। नाटक 'रिडल्स' के निर्देशक जेफ गोल्डबर्ग का कहना है कि जैकी भागनानी बहुत गंभीर और काम के प्रति समर्पित कलाकार हैं।मुंबई, 22 जून (आईएएनएस मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। नाटक 'रिडल्स' के निर्देशक जेफ गोल्डबर्ग का कहना है कि जैकी भागनानी बहुत गंभीर और काम के प्रति समर्पित कलाकार हैं।मुंबई, 22 जून (आईएएनएस Rating:
scroll to top