Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » अपनी फिल्म में खुद अभिनय नहीं करेंगे करण जौहर

अपनी फिल्म में खुद अभिनय नहीं करेंगे करण जौहर

मुंबई, 26 जून (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि वह इतने मूर्ख नहीं कि अपनी फिल्मों में स्वयं अभिनय करें।

करण ने यहां एस.एस. राजमौली की फिल्म ‘बाहुबली’ के एक गाने के लांच अवसर पर कहा कि वह अपनी फिल्म में खुद अभिनय नहीं करेंगे।

फिल्म ‘बाहुबली’ का गाना गुरुवार को लांच किया गया। इस अवसर पर राजमौली के साथ मौजूद करण ने कहा, “मैं अपनी फिल्म में खुद को बतौर अभिनेता नहीं ले सकता, मैं इतना मूर्ख नहीं हूं।”

खुद को अभिनय के लिए मिलने वाले प्रस्तावों के बारे में पूछे जाने पर करण ने मजाकिया लहजे में कहा, “किसी भी व्यक्ति ने मुझे किसी भूमिका के लिए नहीं कहा है। मैं कुछ प्रस्ताव मिलने का इंतजार कर रहा हूं। कम से कम एक खराब प्रस्ताव ही मिले, ताकि मैं उसे ठुकरा सकूं।”

अनुराग बसु की फिल्म ‘बॉम्बे वेल्वेट’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले करण ने कहा, “मैंने अपना बेहतरीन प्रयास किया, लेकिन मुझे लगता है कि कोई भी मुझे पर्दे पर अभिनय करता नहीं देखना चाहता।”

बसु की यह फिल्म असफल रही थी।

अपनी फिल्म में खुद अभिनय नहीं करेंगे करण जौहर Reviewed by on . मुंबई, 26 जून (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि वह इतने मूर्ख नहीं कि अपनी फिल्मों में स्वयं अभिनय करें।करण ने यहां एस.एस. राजमौली की फिल्म 'बाहुबली' क मुंबई, 26 जून (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि वह इतने मूर्ख नहीं कि अपनी फिल्मों में स्वयं अभिनय करें।करण ने यहां एस.एस. राजमौली की फिल्म 'बाहुबली' क Rating:
scroll to top