Thursday , 25 April 2024

Home » विश्व » अफगानिस्तान में अमेरिकी हमले में 8 आतंकवादी ढेर

अफगानिस्तान में अमेरिकी हमले में 8 आतंकवादी ढेर

काबुल, 1 मई (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के नांगरहार प्रांत में एक वाहन को निशाना बनाकर किए गए अमेरिकी ड्रोन हमले में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आठ आतंकवादी मारे गए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, सोमवार को एक आधिकारिक बयान में कहा गया, “रविवार को हवाई हमला किया गया, जिसमें एक वाहन नष्ट हो गया।”

साल 2015 के बाद से यह प्रांत आतंकवादियों व सुरक्षा बलों की झड़प का केंद्र बना हुआ है। यहां सुरक्षा बलों और आईएएस के बीच संघर्ष की स्थिति बनी हुई है।

अमेरिकी बलों ने 13 अप्रैल को अफगानिस्तान के आचिन जिले में सबसे बड़ा गैर-परमाणु बम गिराया था, जिसमें करीब 100 आईएस आतंकवादी मारे गए थे, जबकि आतंकवादियों के ठिकाने को नष्ट कर दिया गया था।

अफगानिस्तान में अमेरिकी हमले में 8 आतंकवादी ढेर Reviewed by on . काबुल, 1 मई (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के नांगरहार प्रांत में एक वाहन को निशाना बनाकर किए गए अमेरिकी ड्रोन हमले में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आठ आतंकवादी मारे गए।समा काबुल, 1 मई (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के नांगरहार प्रांत में एक वाहन को निशाना बनाकर किए गए अमेरिकी ड्रोन हमले में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आठ आतंकवादी मारे गए।समा Rating:
scroll to top